युवती के बीमार पिता की दवा दिलाने के बहाने दरिंदे ने दोस्तों के साथ मिलकर युवती को बनाया अपनी हवस का शिकार

युवती ने बताया कि उसके पिता पांच साल से फालिज की बीमारी से परेशान हैं। गांव के नदीम ने बताया कि पीलीभीत में एक हकीम अच्छी दवाई देता है। उस पर विश्वास कर युवती उसके साथ बाइक से चली गई। विलय धाम के पास नदीम ने उसे ठंडा पानी पीने को दिया। पानी पीने के बाद उसके सिर में दर्द होने लगा। 10 मिनट बाद उसने किसी को फोन किया।
 
बरेली न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बरेली, 04 अगस्त:- यूपी के बरेली में एक बार फिर युवती से दरिंदगी का मामला सामने आया है। हकीम से दवा दिलाने के बहाने यहां युवक ने युवती को पानी में नशा देकर बेहोश कर दिया। उसके साथ रेप किया। वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर फिर दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किया। युवती ने जब इसका विरोध तो उसने युवती को कोठे पर बिठा देने की धमकी दी।

मामला शहर के इज्जतनगर इलाके का है। युवती ने बताया कि उसके पिता पांच साल से फालिज की बीमारी से परेशान हैं। गांव के नदीम ने बताया कि पीलीभीत में एक हकीम अच्छी दवाई देता है। उस पर विश्वास कर युवती उसके साथ बाइक से चली गई। विलय धाम के पास नदीम ने उसे ठंडा पानी पीने को दिया। पानी पीने के बाद उसके सिर में दर्द होने लगा। 10 मिनट बाद उसने किसी को फोन किया। इसके बाद इसरार नाम का व्यक्ति उसके लिए गोली लेकर आया। गोली खाने के बाद वह बेहोश हो गई।

आरोप है कि नदीम ने विलय धाम के पास एक घर में ले जाकर उसके साथ रेप किया। उसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। एक साल से वीडियो की धमकी देकर उसके साथ रेप करता रहा। 22 जुलाई को रात को 11 बजे नदीम युवती के घर आया। जबरन उसे खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया। नदीम के साथ उसका एक दोस्त भी था। उसने कहा कि अगर शिकायत की तो तुझे वेश्या बना देंगे। जान से मारने की धमकी दी। इस पर उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। थाना इज्जतनगर में नदीम इसरार व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।