बरेली में दिल दहला देने वाली घटना ,परिवार के मासूम समेत तीन की संदिग्ध मौत से हड़कंप

रामप्रकाश, उनकी बहू मीनू और उनकी 3 माह की बच्ची अपने कमरे में मृत पाए गए। सुबह जब बहू और बेटे अपने कमरे से बाहर नहीं आए तो महिला और उसके एक बेटे के द्वारा दरवाजा तोड़कर उनके कमरे में प्रवेश किया गया तो तीनो शव देख कोहराम मच गया 
 
global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 

बरेली,29 अप्रैल।  यूपी के बरेली में दिलदहला देने वाली घटना सामने आयी जहा एक ही परिवार के तीन लोग अपने घर मे मृत पाए गए है मरने वालों में तीन माह का बच्चा भी शामिल है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार  सुबह जब परिवार के लोग सो कर उठे तो परिवार के लोगों ने रामप्रकाश के परिवार के बारे में पूछा कि आज रामप्रकाश के बच्चे अभी तक नहीं उठे है। इसी बीच परिवार के कुछ लोग रामप्रकाश के दरवाजे पर पहुंच गए। परिवार के लोगों ने रामप्रकाश के परिवार के लोगों को आवाज दी , लेकिन किसी ने सुनी नहीं, परिवार के लोगों को लगा कूलर चल रहा है शायद उस वजह से सो रहे लोग उनकी आवाज सुन नहीं पा रहे है। 

कुछ देर बाद परिवार के लोगों ने प्रयास किया ,आशंका होने परिवार के लोगों ने फुकनी की मदद से दरवाजा खोला तो देखा घर में मौजूद सभी लोग मृत है। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।वही पुलिस ने इस बात की आशंका जताई है कि किसी विवाद में रामप्रकाश ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की उसके बाद अपने बच्चे की हत्या करके खुद आत्महत्या कर ली। पुलिस को मिले तीनों शवों के गले पर निशान मिले है।

​ ​एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि थाना फतेहगंज पूर्वी पर एक महिला के द्वारा सूचना दी गई कि उसका बेटा रामप्रकाश, उनकी बहू मीनू और उनकी 3 माह की बच्ची अपने कमरे में मृत पाए गए। उनके द्वारा बताया गया कि सुबह जब बहू और बेटे अपने कमरे से बाहर नहीं आए तो महिला और उसके एक बेटे के द्वारा दरवाजा तोड़कर उनके कमरे में प्रवेश किया गया और कमरे में देखा कि रामप्रकाश चुनरी से लटका हुआ है।और बिस्तर पर उनकी बच्ची और  बहू मृत हैं। मौके पर फील्ड यूनिट और पुलिस मौजूद है ।तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है ।प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि मृतक रामप्रकाश के द्वारा अपनी पत्नी और बच्ची को मारकर  स्वयं आत्महत्या की गई है। प्रकरण में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।