आठ साल की मासूम को पिता ने बनाया अपनी हवस का शिकार, मासूम की चीख न निकले इसके लिए सौतेली माँ ने मुँह दबाए रखा

जानकारी परिवार के दूसरे लोगों को लगी तो चाचा और चाची नाबालिग को थाने ले आए और घटना की जानकारी दी। पुलिस बताया कि नाबालिग के चाचा की शिकायत पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी पिता और सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया है।
 
रेप

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बरेली, 05 जनवरी:- उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बहेड़ी कस्बे में पिता ने अपनी आठ साल की बेटी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया, पुलिस ने चाचा की शिकायत पर ममाला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी, क्षेत्राधिकारी तेजवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात केसर नाम के व्यक्ति ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी से हुई बेटी के साथ दुष्कर्म किया, उन्होंने बताया कि बच्ची की चीख न निकले इसलिए उसकी सौतेली मां ने उसका मुंह दबाए रखा। पुलिस ने बताया कि सुबह होने पर जब यह जानकारी परिवार के दूसरे लोगों को लगी तो चाचा और चाची नाबालिग को थाने ले आए और घटना की जानकारी दी। पुलिस बताया कि नाबालिग के चाचा की शिकायत पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी पिता और सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी केसर रेलवे फाटक के पास जूते की मरम्मत का काम करता है, उसके खिलाफ हल्द्वानी में भी पॉक्सो का मुकदमा दर्ज हो चुका है।

कुछ दिन पहले ही आरोपी जेल से छूटकर आया था- उन्होंने बताया कि कुछ ही समय पहले वह इस मामले में जेल से छूटकर आया था, अब उसने अपनी सगी बेटी को हवस का शिकार बना लिया। नाबालिग के चाचा की तरफ से दर्ज मामले के बाद बच्ची के पिता और उसकी सौतेली माता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है, बच्ची के साथ पिता द्वारा दुष्कर्म की घटना न सिर्फ हैरान करने वाली है बल्कि इलाके में चर्चा का विषय नही हुई है। एक पिता ने अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ा और उसके साथ दुष्कर्म कर बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया। जूता-चप्पल सिलने वाले शख्स ने अपनी सगी बेटी को हवस सा शिकार बनाया, वो भी अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर। अब दोनों आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।