ठगों की अद्भुत जोड़ी, लड़का खुद को डीएसपी का बेटा तो लड़की एसडीएम की बेटी बता कर करते थे ठगी

होटल प्रबंधक ने होटल एसोसिएशन के ग्रुप में इन दोनों जालसाजों की तस्वीर डाली थी। बताया था कि ये दोनों जालसाज है और विभिन्न होटल में ठहरते हैं और खाते-पीते हैं। इसके बाद बिना बिल दिए धौंस देकर फरार हो जाते हैं। इसके बाद यह दोनों सेटेलाइट होटल में ठहरे तो पुलिस को सूचना दी गई।
 
ठगी

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बरेली, 07 अगस्त:- उत्तर प्रदेश के बरेली की पुलिस ने ठगों के एक ऐसे जोड़े को गिरफ्तार किया है, जिनमें लड़का खुद को डीएसपी का बेटा तो लड़की एसडीएम की बेटी बताती थी। यह दोनों बड़े-बड़े होटलों में जाकर खाते-पीते और मौज करते थे, वहीं पैसे देने की जगह होटल मैनेजरों को धौंस दिखाकर वहां से निकल जाते थे। होटल एसोसिएशन की ओर से इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी गई थी, लेकिन पुलिस ने अब इन दोनों को एक मेडिकल स्टोर पर लूट करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। होटल एसोसएिशन के मुताबिक इन जालसाजों ने 20 से अधिक होटलों में इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है। इस संबंध में एसोसएिशन की ओर से पहले ही पुलिस में शिकायत देने के साथ एसोसिएशन के वाट्सऐप ग्रुप में अलर्ट जारी किया गया था। बरेली होटल एसोसिएशन के ग्रुप में इन दोनों जालसाजों की तस्वीर भी डाली गई थी। इस शिकायत के बाद पुलिस ने इन्हें पकड़ा भी, लेकिन पूछताछ कर छोड़ दिया गया।

मेडिकल स्टोर पर लूट करते रंगे हाथ किया गिरफ्तार- लेकिन अब इन्हें पुलिस ने एक बार फिर एक मेडिकल स्टोर पर लूट करते हुए पकड़ा है। इस बार पुलिस ने इन्हें छोड़ने के बजाय जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र की एक होटल प्रबंधक ने होटल एसोसिएशन के ग्रुप में इन दोनों जालसाजों की तस्वीर डाली थी। बताया था कि ये दोनों जालसाज है और विभिन्न होटल में ठहरते हैं और खाते-पीते हैं। इसके बाद बिना बिल दिए धौंस देकर फरार हो जाते हैं। इसके बाद यह दोनों सेटेलाइट होटल में ठहरे तो पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया, लेकिन पूछताछ के बाद इन्हें छोड़ दिया गया।

किला थाना प्रभारी ने बताया- किला थाना प्रभारी राजीव कुमार के मुताबिक इसी बीच यह दोनों रिक्सा में बैठकर मलूकपुर सब्जी मंडी पहुंचे, यहां इन्होंने रिक्से वाले को पैसा नहीं दिया। फिर मेडिकल स्टोर पर पहुंचे, यहां इन लोगों ने दुकानदार के गल्ले से रुपए लूटकर भागने लगे। इतने में पुलिस पहुंच गई और आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया। यहां भी आरोपियों ने एक बार फिर पुलिस पर धौंस जमाने की कोशिश की, लेकिन इनके खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि इस वारदात से पहले भी ये दोनों एक होटल में रूके थे और यहां भी पैसे देने के बजाय होटल मैनेजर पर रौंब झाड़ कर निकल लिए थे।