डीजे पर डांस करते हुए दो किशोरों में विवाद, टोमैटो सॉस की बोतल सर पे मारकर ले ली जान

कक्षा 5 में पढ़ने वाला छात्र और उसका ही हम उम्र का किशोर डांस कर रहे थे। डांस करते-करते किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। फिर किशोर ने छात्र के सिर में टोमेटो सॉस की बोतल से हमला कर दिया, जिसके चलते छात्र गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा, उसके बाद उसके सिर से खून बहने लगा। जब इस घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो वो भी घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद परिजन उसे अपने साथ अस्पताल ले गए, जहां रास्ते में किशोर ने दम तोड़ दिया।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 11 फरवरी:- उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शादी समारोह में डीजे पर डांस के दौरान दो किशोरों के बीच मामुली कहासुनी हो गई और एक किशोर ने टोमेटो सॉस की बोतल दूसरे किशोर के सिर में मारकर हत्या कर दी। वहीं, घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि गांव रतनपुर में बारात आई हुई थी। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

डीजे पर डांस को लेकर घटी घटना- दोनों किशोर डांस कर रहे थे, तभी डीजे पर डांस करते हुए कहासुनी हो गई इसी कहासुनी से आक्रोशित हुए एक किशोर ने दूसरे किशोर के सिर पर टोमेटो सॉस मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसके बाद में किशोर मौके से फरार हो गया। परिजन घायल किशोर को घर ले गए, जहां किशोर को इलाज देने की कोशिश की गई। इसी दौरान किशोर की मौत हो गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही हत्यारोपी युवक की तलाश शुरु कर दी हैं। वहीं, किशोर की मौत के बाद में कोहराम मचा हुआ है, जिसके चलते परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

टोमैटो सॉस की बोतल से सर पर किया वार- दरअसल, बरेली के थाना नवाबगंज के गांव रत्नानंदपुर में एक शादी समारोह था। उस समारोह में बारात आई थी, बारात में डीजे लगा था। जहां डीजे पर बाराती और गांव के कुछ लोग डांस कर रहे थे। उसी दौरान कक्षा 5 में पढ़ने वाला छात्र और उसका ही हम उम्र का किशोर डांस कर रहे थे। डांस करते-करते किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। फिर किशोर ने छात्र के सिर में टोमेटो सॉस की बोतल से हमला कर दिया, जिसके चलते छात्र गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा, उसके बाद उसके सिर से खून बहने लगा। जब इस घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो वो भी घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद परिजन उसे अपने साथ अस्पताल ले गए, जहां रास्ते में किशोर ने दम तोड़ दिया। वहीं, हत्या करने वाला किशोर घटना के बाद से फरार हो गया। हालांकि, छात्र की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया और परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल, पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही आरोपी किशोर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।