सड़क पर पड़ा था कुत्ते के पिल्ले का शव युवक ने देखा और खाने लगा, लोगो ने की जमकर पिटाई

सड़क पर एक कुत्ते के पिल्ले का शव पड़ा हुआ था और इसी दौरान वहां एक मंदबुद्धि युवक आया और उसने कुत्ते के पिल्ले के शव खाना शुरू कर दिया। उस रास्ते से होकर गुजरने वाले राहगीरों ने जब उस वाकये को देखा तो सभी दंग रह गए। खबर चारों तरफ फैल गई, तुरंत सैकड़ों की संख्या में लोग वहां इकट्ठा हो गए। गुस्से में लोगों ने उस मंदबुद्धि युवक की पकड़कर जमकर पिटाई भी कर दी।
 
मंदबुद्धि

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

बरेली, 17 अगस्त:- उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शख्स को कुत्ते के पिल्ले का शव खाते हुए देखकर लोग हैरत में पड़ गये, ये खबर जो भी सुनता है हैरत में पड़ जाता है। आखिर वह कैसा इंसान था जिसने कुत्ते के पिल्ले के शव को अपना निवाला बना लिया रास्ते में कुत्ता मरा पड़ा दिखा और उसे खाने लगा। स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद जब पुलिस ने उस शख्स को पकड़ा तो पता चला कि वह तो मंदबुद्धि था। हालांकि पुलिस किसी तरह उस मंदबुद्धि युवक को थाने ले गई।

पूरा मामला- चौंका देने वाला ये मामला बरेली के किला थाना क्षेत्र के जवाहर पैलेस के पास का है, यहां के शमशान भूमि फाटक के सामने सड़क पर एक कुत्ते के पिल्ले का शव पड़ा हुआ था और इसी दौरान वहां एक मंदबुद्धि युवक आया और उसने कुत्ते के पिल्ले के शव को खाना शुरू कर दिया। उस रास्ते से होकर गुजरने वाले राहगीरों ने जब उस वाकये को देखा तो सभी दंग रह गए। खबर चारों तरफ फैल गई। तुरंत सैकड़ों की संख्या में लोग वहां इकट्ठा हो गए, गुस्से में लोगों ने उस मंदबुद्धि युवक की पकड़कर जमकर पिटाई भी कर दी।

युवक को पुलिस ने लिया हिरासत में- सूचना के बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। पूरे मामले में किला थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया है कि उस मंदबुद्धि युवक का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और उसके बाद उसे मानसिक चिकित्सालय में भर्ती करवा दिया गया है। युवक का वहां पर इलाज किया जा रहा है, पुलिस मंदबुद्धि युवक के परिजनों के बारे में पता लगा रही है। पुलिस का कहना है युवक के इलाज के बाद उसे उसके परिजनों को सौैंप दिया जायेगा।