नाबालिग किशोर के साथ, तीन नाबालिग किशोरों ने किया कुकर्म

तीनों आरोपी पीड़ित को जबरन पहले खाली भूखंड में ले गए और फिर उसके साथ गलत हरकत करने के बाद उसे धमकी दी कि इस संबंध में किसी को कुछ बताना मत और फिर मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद डरा सहमा पीड़ित अपने घर पहुंचा और परिजन को पूरी घटना की जानकारी दी।
 
नाबालिग युवक के साथ कुकर्म

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बुलंदशहर, 29 अप्रैल:- खबर यूपी के जनपद बुलंदशहर जनपद से है जहाँ खुर्जा में शर्मसार करने वाली वारदात को तीन नाबालिग किशोरों ने ही अंजाम दिया, यहां पर तीन नाबालिगों ने एक अन्य नाबालिग किशोर के साथ कुकर्म किया और फिर मौके से फरार हो गए। हालांकि पीड़ित के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, वहीं पीड़ित किशोर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि वारदात की जानकारी मिलते ही तीनों नाबालिग आरोपियों को ढूंढ कर हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है, वहीं मामला दर्ज कर आगे की जांच भी की जा रही है।

कुकर्म करने के बाद धमकाया- जानकारी के अनुसार तीनों आरोपियों ने किशोर के साथ उसकी कॉलोनी के ही एक खाली पड़े भूखंड में कुकर्म किया, तीनों आरोपी पीड़ित को जबरन पहले खाली भूखंड में ले गए और फिर उसके साथ गलत हरकत करने के बाद उसे धमकी दी कि इस संबंध में किसी को कुछ बताना मत और फिर मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद डरा सहमा पीड़ित अपने घर पहुंचा और परिजन को पूरी घटना की जानकारी दी।

तीनो नाबालिग आरोपी गिरफ्तार- परिजन ने इसके बाद पीड़ित के साथ पुलिस से मदद की गुहार लगाई और थाने पहुंच कर आपबीती बताई, इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया। इसके साथ ही पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया और पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करवा कर उसका मेडिकल करवाया। पुलिस अब हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है साथ ही मौके पर से साक्ष्यों को भी कब्जे में लिया गया है, पुलिस का कहना है कि मामले में फिलहाल जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को कोर्ट में भी पेश किया जाएगा।।