एक ही बैंक में काम करने वाले दो भाईयों में से एक कि ब्रेन हेमरेज से मौत तो दूसरे ने खाया जहर

बैंक मैनेजर ने दोनों को इतना परेशान किया कि तनाव में बड़े भाई की ब्रेन हेमरेज से मौत हो गई, जबकि छोटे भाई ने जहर खा लिया। परिजनों ने बैंक मैनेजर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।
 
जहर

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर, 05 अगस्त:- उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले में एक ही बैंक में काम करने वाले दो भाइयों में से एक की 15 दिन पहले मौत हो गई, जबकि एक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। इनकी ये हालत ऐसे नहीं हुई, इसके लिए इनका बैंक मैनेजर जिम्मेदार बताया जा रहा है। बैंक मैनेजर ने दोनों को इतना परेशान किया कि तनाव में बड़े भाई की ब्रेन हेमरेज से मौत हो गई, जबकि छोटे भाई ने जहर खा लिया। परिजनों ने बैंक मैनेजर के खिलाफ थाने में तररीर दी है।

पूरा मामला- बता दें कि मामला इंडियन ओवरसीज बैंक का है, इस बैंक की नीमखेड़ा शाखा में सोनू शर्मा (31) और ललित शर्मा (28) काम करते थे। दोनों सगे भाई थे, उनको अभी बैंक में काम करते सिर्फ छह महीने ही हुआ था, लेकिन बैंक मैनेजर द्वारा इतना प्रताड़िता किया गया कि सोनू शर्मा दिमागी रूप से परेशान हो गया। अभी 15 दिन पहले ब्रेन हेमरेज होने के चलते सोनू की मौत हो गई। सोनू की पत्नी ने बैंक मैनेजर को दोषी ठहराते हुए देहात कोतवाली में एक लिखित शिकायत दी। जब सोनू की पत्नी ने बैंक मैनेजर के खिलाफ तहरीर दी तो वह सोनू के छोटे भाई ललित को परेशान करने लगा। बैंक मैनेजर की प्रताड़ना से परेशान होकर बीते गुरुवार को सोनू में भी अपने घर में रखी सल्फास की गोलियां खा ली। साथ ही फांसी लगाने का प्रयास किया। गनीमत रही कि घर वालों ने सोनू को फांसी लगाते देख लिया तो आनन-फानन में फंदे से उतारा।

अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा- घायल अवस्था में घरवालों ने सोनू को बुलंदशहर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सोनू का इलाज चल रहा है। फिलहाल सोनू की हालत गंभीर बताई जा रही है, सोनू के परिजनों ने भी आरोपी बैंक मैनेजर के खिलाफ नगर कोतवाली में एक लिखित शिकायत दी है। हालांकि न तो अभी तक देहात कोलवाली पुलिस ने बैंक मैनेजर पर कोई कार्रवाई की है और न ही शहर कोतवाली पुलिस ने। मैनेजर बैंक से फरार हो गया है, घटना की जानकारी होने के बाद इंडियन ओवरसीज बैंक के उच्च अधिकारियों ने बैंक मैनेजर को हटा दिया है। बैंक के उच्च अधिकारियों का कहना है कि ये जांच का विषय है। जो आरोप लग रहे हैं, उस पर बैंक मैनेजर को सफाई देनी चाहिए, लेकिन अभी वह कहां पर हैं, यह जानकारी नहीं मिल पा रही है।