गैंगस्टर के आरोपी के घर दबिश देने गई यूपी पुलिस हो गई उसकी बेटी की मौत, एसएचओ निलंबित

वहीं पुलिस की मारपीट में मौत की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते वहां सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्र हो गए। पुलिस के आलाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर लोगों ने सैयदराजा जमानियां हाइवे जाम कर दिया, इस दौरान पीआरबी के दो पुलिसकर्मियों को भीड़ ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई।
 
Chandauli Live news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

चंदौली, 02 मई:- खबर यूपी के जनपद चंदौली जिले से है जहाँ मे मनराजपुर गांव में गैंगस्टर के आरोपी के घर दबिश देने गई पुलिस के साथ कुछ यैसी घटना घटी की एक युवती की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवती घायल है। घटना के पुलिस शव छोड़कर भाग गई, घटना के बाद से ही गांव में तनाव व्याप्त है। गुस्साए लोगों ने सैय्यदराजा जमानियां मार्ग जाम कर दिया। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, बताया जा रहा है कि रविवार 01 मई की शाम सैय्यदराजा पुलिस इलाके के मनराजपुर गांव में जिला बदर अपराधी को पकड़ने गई थी। लेकिन वो घर पर नहीं मिला, जिसके बाद पुलिस की तरफ से घरवालों से सख्ती से पूछताछ की गई। इस दौरान कुछ पुलिस टीम और घरवालों में कहासुनी हो गई, जिसके बाद पुलिस ने अपराधी की दोनों बेटियों संग मारपीट की, जिसमें एक युवती की मौत हो गई। मारपीट की घटना के बाद मृत अवस्था में पुलिस शव को छोड़कर भाग खड़ी हुई।

घर में मृत पाई गई गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी निशा- गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी निशा की पिटाई के बाद वह घर में मृत पाई गई है, इस संबंध में डीएम संजीव सिंह ने एएनआई को बताया कि गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी निशा अपने घर में मृत पाई गई है। मृतक को एसएचओ सैय्यदराजा ने कथित तौर पर पीटा था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई, एसएचओ को निलंबित कर दिया गया और मृतक के परिवार से शिकायत मिलने पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।


पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव- आपको बता दे कि गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं दूसरी बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वारदात के बाद से इलाके में तनाव है, इसके मद्देनजर यहां भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। मौके पर आईजी जोन वाराणसी के सत्यनारायण भी पहुँचे है। इस मामले पर डीएम संजीव सिंह ने कहा कि हर पहलू पर जांच होगी। गांव में स्थिति पूरी तरह पुलिस के नियंत्रण में है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी SHO के खिलाफ पीड़ित परिवार की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है।।