प्रेमी ने कहा बच्चों को छोड़कर अकेली आओ, विवाहिता ने तीन बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

इस घटना में महिला और उसके दो बेटियों की मौत हो गई। जबकि 8 महीने के बच्चे की जान बच गई, यह पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है, इसके चलते ही महिला ने कठोर कदम उठाते हुए ट्रेन के सामने कूद कर अपने परिवार को खत्म करना चाहा।
 
Suicide

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

चंदौली, 05 अप्रैल:- उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक विवाहित महिला ने तीन बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी, इस घटना में महिला और उसके दो बेटियों की मौत हो गई। जबकि 8 महीने के बच्चे की जान बच गई, यह पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है, इसके चलते ही महिला ने कठोर कदम उठाते हुए ट्रेन के सामने कूद कर अपने परिवार को खत्म करना चाहा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला का नाम मंजू यादव है, वह 26 वर्ष की थी। मंजू की शादी 7 साल पहले हुई थी, पर उसको अपने पति से प्यार नहीं था। महिला को अपना पति कम-पढ़ा लिखा लगता था, इस बात से वह खुश नहीं थी। दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद भी होता था।

बच्चों को अपने साथ रखने को तैयार नहीं हुआ प्रेमी- इसी बीच, महिला को रिश्तेदारी में ही एक दूसरे लड़के से प्रेम हो गया। यह लड़का दूर की रिश्तेदारी में पति का भाई लगता था, महिला उसी लड़के के साथ रहना चाहती थी। प्रेमी के साथ ही वह तीनों बच्चों को भी अपने साथ रखना चाहती थी। प्रेमी युवक शादीशुदा महिला को अपने साथ रखने को तैयार था, लेकिन तीनों बच्चों के साथ महिला को साथ में रखने को तैयार नहीं हुआ। इसी बात से नाराज होकर वह ट्रेन में आगे कूदकर जान दे दी, महिला की जान तो गई ही। साथ ही उसके दो बेटियां की भी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई, 8 महीने बच्चा इस घटना में बच गया। वही पुलिस ने बताया कि 8 वर्षीय मृत बेटी का की पहचान आराध्या और 4 वर्षीय मृत बेटी का पहचान अमृता के रूप में हुई है, इस घटना के बाद से महिला के ससुराल और मायके दोनों पक्षों के लोग सदमे में हैं।