मोदी सरकार से किसान भाई रहे सावधान, विदेशी कंपनियों से पूरी तरह रहे सावधान -राकेश टिकैत भाकियू

चित्रकूट पहुँचे राकेश टिकैत ने 2024 लोकसभा चुनाव में किसानों को अपने मताधिकार का सही प्रयोग करने का किया अपील,कहा-सही चुनाव करके करना होगा तभी मिलेगा न्याय
 
Rakesh Tikait Chitrakoot news

रिर्पोट -रणदीप पांडेय (सांवददाता)
चित्रकूट
- भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पहुंचे चित्रकूट। पटेल चौराहे पर जहां भारी संख्या में किसानो ने राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत का फूल मालाओं से किया जोरदार स्वागत। पटेल चौराहे पर सरदार पटेल प्रतिमा पर किया माल्यार्पण। 

भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने प्रेस वार्ता कर कहा की देश आंदोलन से बचेगा चुनाव से नही । जो व्यापारी और संगठन सरकार को चला रहे है और नए नए जमींदार बन रहे है उनसे जमीन किसानों को वापास मिलनी चाहिए। ये बाते भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कही है। टिकैत किसान यूनियन की मंडलीय  समीक्षा बैठक में शामिल होने बाँदा जा रहे थे। जहां चित्रकूट में किसानों ने उनका शानदार स्वागत किया है। किसानों के साथ जिस प्रकार से बीजेपी सरकार छल करके वोट बैंक बढ़ाने का काम सरकार करती है उसका मुंहतोड़ जवाब देना समय आ गया है। 2024 के लोकसभा चुनाव में किसानों को अपने मताधिकार का प्रयोग सही पार्टी का चुनाव करके करना होगा तभी उनको न्याय मिल सकेगा, क्योंकि जिस प्रकार से अंग्रेज शासक की तरह देश चलाने के लिए भाजपा सरकार ने सभी  चीजों को कंपनियों के हाथो बेचकर रख दिया है। ऐसे में पूरा देश बिक चुका है भारत में पूरे तरीके से मोदी सरकार ने अपने आप को बढ़ावा करने के लिए तरह-तरह के किसानों के साथ खेल करने में जुटी हुई है। लेकिन जवाब का सवाल देने का समय आ चुका है मेरा मानना है कि किसान भाइयों के साथ किसी प्रकार का छल और कपट नहीं होने दूंगा यह मेरा वादा है। भारत देश को कृषि प्रधान देश बनाना है सभी किसान भाइयों की ज़िम्मेदारी है।