अवैध रूप से नाले के बाहर बने सपा नेता जुगेंद्र सिंह यादव के घर के मेंन गेट पर चला बुल्डोजर

सपा नेता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के घर का मेंन गेट बुल्डोजर से तोड़ा, अवैध रूप से नाले से बाहर जबरन बना लिया था घर का मेंन गेट। जिला प्रशासन ने भारी पुलिस बल के साथ पहुंचकर नगरपालिका की 2 बुल्डोजरों की मदद से हटाया गया दबंग सपा नेता का अवैध अतिक्रमण।
 
Eta news
रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी संवाददाता एटा

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

एटा, 02 अप्रैल:- यूपी के जनपद एटा में जिला प्रशासन ने सपा नेता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के घर का मेंन गेट बुल्डोजर से तोड़ा, अवैध रूप से नाले से बाहर जबरन बना लिया था घर का मेंन गेट। जिला प्रशासन ने भारी पुलिस बल के साथ पहुंचकर नगरपालिका की 2 बुल्डोजरों की मदद से हटाया गया दबंग सपा नेता का अवैध अतिक्रमण, एसडीएम सिटी शिवकुमार सिंह, ईओ नगर पालिका संजय गौतम और कोतवाली नगर एसएचओ डॉ० सुधीर कुमार सिंह की मौजूदगी में हटाया गया अवैध अतिक्रमण।

पूर्व सपा नेता जुगेंद्र सिंह यादव गैंगस्टर एक्ट सहित 88 गंभीर मुकदम्मो में बंद है एटा जिला जेल में और उनके भाई सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव भी गैंगस्टर एक्ट सहित अन्य मामलों में अलीगढ़ जेल में है बंद। उन्हें हाल ही में एटा जेल से अलीगढ़ जेल में किया गया है शिफ्ट, थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के प्रेम नगर पर सपा नेता के घर बुलडोजर चलने का मामला।