इटावा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गुवाहाटी से जयपुर दवा लेकर जा रहे ट्रक में लगी भीषण आग

ट्रक में लगी आग देखकर एक्सप्रेसवे पर अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया और कई किलोमीटर तक वाहनों का लंबा जाम लग गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में लगी आग पर काबू पाया हादसे में ट्रक में रखी लाखो रुपए की दवा जलकर राख हो गई ट्रक चालक ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई।
 
ट्रक में लगी आग

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

इटावा, 29 जनवरी:- जनपद में थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गुवाहाटी से जयपुर दवा लेकर जा रहे ट्रक में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई देखते ही देखते ट्रक आग के गोले में तब्दील हो गया ट्रक में लगी आग देखकर एक्सप्रेसवे पर अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया और कई किलोमीटर तक वाहनों का लंबा जाम लग गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में लगी आग पर काबू पाया हादसे में ट्रक में रखी लाखो रुपए की दवा जलकर राख हो गई ट्रक चालक ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सतपाल सिंह ने बताया कि थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गुवाहाटी से जयपुर जा रहे दवा से लदे ट्रक में अचानक आग लग गई। घटना की सूचना पर पुलिस और मुख्य अग्निशमन अधिकारी तबारक हुसैन ने दमकल विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर यातायात को रुकवा कर ट्रक में लगी आग पर काबू पा लिया है। ट्रक में सवार चालक कुशल सुरक्षित है। उन्होंने बताया कि ट्रक में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की घटना हुई है आग पर काबू पाने के बाद एक्सप्रेसवे पर यातायात को सुचारू रूप से शुरू करवा दिया गया है।