ऑनर किलिंग मे प्रेमी और प्रेमिका का गला रेत कर हत्या, डबल मर्डर से गांव में मचा हड़कंप

दोनों का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। आरोपी ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया है। पूरा मामला थाना कमालगंज क्षेत्र के राजेपुर सराय मेदा का है। फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र के गांव राजापुर सरायमेदा निवासी रामकरन (25) का गांव की शिवानी (15) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार रात शिवानी अपने घर से गायब हो गई। इस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। रात करीब दो बजे भाई नीटू ने परिजनों के साथ शिवानी और रामकरन को पकड़ लिया।
 
Crime news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

फर्रुखाबाद, 06 नवंबर:- यूपी के जनपद फर्रुखाबाद में ऑनर किलिंग मे प्रेमी प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दी गयी। डबल मर्डर से गांव में हड़कंप मच गया। लड़की के भाई ने ही दोनों को गला रेत कर मौत के घाट उतर दिया। दोनों में प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था। खेत में दोनों का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। आरोपी ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया है। पूरा मामला थाना कमालगंज क्षेत्र के राजेपुर सराय मेदा का है।

फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र के गांव राजापुर सरायमेदा निवासी रामकरन (25) का गांव की शिवानी (15) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार रात शिवानी अपने घर से गायब हो गई। इस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। रात करीब दो बजे भाई नीटू ने परिजनों के साथ शिवानी और रामकरन को पकड़ लिया। इसके बाद लाठी-डंडों से पीटने के बाद दोनों को पकड़कर श्रंगीरामपुर स्थित खंता नाला के पास ले गए। वहां दोनों की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद भाई भोर में चार बजे चाकू लेकर कमालगंज थाने पहुंच गया और उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

इस पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव बरामद कर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिए। पुलिस गांव में पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है। नीटू के अन्य परिजन घर से फरार हैं, जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। वहीं, इस दौरान दोनों के घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है। घटना की सूचना पर एसपी अशोक कुमार मीणा, सीओ सिटी प्रदीप कुमार और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। एसपी द्वारा लड़के के परिजनों से पूछताछ की गई है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।