रेप पीड़िता ने मायूस होकर खाया जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने कहा कि 15 वर्षीय दलित लड़की मंगलवार 03 मई की शाम अपने गांव से थोड़ी दूर पर शौच करने गई थी, इसी दौरान गांव के एक युवक ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया।
 
फतेहपुर न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

फतेहपुर, 05 मई:- यूपी के जनपद फतेहपुर में एक और रेप पीड़िता ने जहर खाकर जान दे दी, फतेहपुर के चांदपुर थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग दलित लड़की ने रेप के एक दिन बाद यानी बुधवार 04 मई को जहर खा लिया। आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के ललितपुर में रेप पीड़िता का थाने के अंदर रेप का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक और बड़ी घटना से हड़कंप मच गया है। हालांकि रेप पीड़िता की मौत के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया- फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने कहा कि 15 वर्षीय दलित लड़की मंगलवार 03 मई की शाम अपने गांव से थोड़ी दूर पर शौच करने गई थी, इसी दौरान गांव के एक युवक ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। एसपी राजेश कुमार सिंह ने कहा कि जब लड़की देर रात तक घर नहीं लौटी, तो उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू की और उसे जंगल में अस्त-व्यस्त अवस्था में पाया। परिजन उसे निजी चिकित्सक के पास ले गए और इलाज के बाद घर वापस ले आए, बच्ची ने बुधवार 04 मई की सुबह मायूस होकर कोई जहरीला पदार्थ खा लिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। लड़की के माता-पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

ललितपुर का दागी थानाध्यक्ष गिरफ्तार- आपको बता दे कि इससे पहले ललितपुर में रेप पीड़िता के साथ थाने के अंदर रेप की घटना को अंजाम दिया गया था। रेप पीड़िता का बयान दर्ज करने के बहाने पाली थाने के इंस्पेक्टर समेत 6 लोगों ने उसका गैंगरेप किया था। इस मामले में इंस्पेक्टर तिलकधारी सरोज को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही पाली थाने के 29 पुलिसकर्मियों को लाइनहाजिर कर दिया गया है।।