यूपी पुलिस के इनकाउंटर के भय से आरोपी ने सीओ दफ्तर में खुद के पैर में गोली मारकर किया सरेंडर

सीओ कार्यालय पर पहुंचकर आरोपी सरेंडर करने लगा। यहां अपने साथ एक तमंचा भी लेकर आया था, उसको आशंका थी पुलिस उसको कहीं ले जाकर इनकाउंटर न कर दे। इसलिए उसने सीओ दफ्तर परिसर में अपने पैरों में गोली मार ली।
 
यूपी पुलिस के इनकाउंटर का भय

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बिजनौर, 26 मई:- उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर बहुत बड़े-बड़े माफियाओं को बुरी तरह से डरा कर रखा है। इसी डर के कारण एक अपराधी ने सीओ दफ्तर में ही आने के बाद अपने पैर में खुद ही गोली मार ली। उसके बाद उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस इनामी बदमाश के ऊपर बिजली विभाग के जेई से मारपीट करने और गोली मारने का आरोप है। पुलिस उसकी तलाश कई दिनों से कर रही थी, पहले उस पर 25 हज़ार का इनाम घोषित किया गया, बाद में इनाम की राशि बढ़ाकर 50 हज़ार कर दी गई। इनामी अपराधी अपनी गिरफ्तारी और इन काउंटर के भय से इस कदर डर गया था कि उसने यह कदम उठाया।

पूरा मामला- पूरा मामला मंडावर के गांव बिलासपुर का है जहाँ 13 मई को बिजली निगम की टीम बकायेदारों का बकाया अधिक होने पर बिजली कनेक्शन काटने गई थी। विद्युत टीम की बदमाश साहब सिंह से नोकझोंक हो गई, इसी दौरान साहब सिंह ने जेई दीपक को गोली मार दी, उसके बाद से ही वह फरार चल रहा था। उस पर पहले 25 हज़ार फिर डीआईजी ने 23 मई को 50 हज़ार का इनाम घोषित किया था।

सीओ दफ्तर में खुद के पैर में मारी गोली- इसी बीच गुरुवार को चांदपुर तहसील परिषद स्थित सीओ कार्यालय पर पहुंचकर सरेंडर करने लगा। यहां अपने साथ एक तमंचा भी लेकर आया था, उसको आशंका थी पुलिस उसको कहीं ले जाकर इनकाउंटर न कर दे। उसमें सीओ दफ्तर परिसर में अपने पैरों गोली मार ली।

गोली की आवाज सुनकर मची अफरातफरी- गोली की आवाज सुनकर खलबली मच गई स्थानीय लोग और सीओ दफ्तर पर तैनात पुलिस वाले दौड़कर मौके पर पहुंचे तो देखा एक व्यक्ति खून से लथपथ पड़ा था। पुलिसकर्मियों ने अधिकारियों को इसकी जानकारी दी और उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस को मौके से एक तमंचा भी मिला, एसपी सिटी डॉक्टर प्रवीण रंजन ने कहा कि साहब सिंह ने 13 मई को विद्युत निगम के जेई को गोली मारी थी। वह तभी से फरार चल रहा था उसके ऊपर 50 हज़ार का इनाम घोषित था, साहब सिंह ने स्वयं के तमंचे से गोली मारी है उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।