पत्नी की बेटे की चाहत को पूरे करने के लिए पति ने पांच साल के बच्चे का किया अपहरण

आरोपी व्यक्ति की दो बेटियां थीं, उसकी पत्नी को बेटे की चाह थी। इसी को लेकर आरोपी ने एक बच्चे की अपहरण करने की प्लानिंग बनाई, फिलहाल पुलिस ने अपहरण किए जाने की जानकारी मिलने के बाद टीमें गठित कर चंद घंटों के भीतर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया।
 
किडनैपिंग

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

फिरोजाबाद, 08 जनवरी:- उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक व्यक्ति ने पत्नी की चाहत को पूरे करने के लिए एक पांच साल के बच्चे का अपहरण कर लिया। दरअसल, आरोपी व्यक्ति की दो बेटियां थीं, उसकी पत्नी को बेटे की चाह थी। इसी को लेकर आरोपी ने एक बच्चे की अपहरण करने की प्लानिंग बनाई, फिलहाल पुलिस ने अपहरण किए जाने की जानकारी मिलने के बाद टीमें गठित कर चंद घंटों के भीतर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र का है, जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चे को अगवा करने वाले व्यक्ति ने पूछताछ में कबूल किया है कि दो बेटियों के जन्म के बाद पत्नी की बेटे की चाह को पूरा करने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया था। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रणविजय सिंह के मुताबिक, शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के रॉयल गार्डन स्टेशन रोड निवासी सनी राम का बेटा विकास बीते गुरुवार की शाम अपने घर के बाहर खेल रहा था।

एएसपी रणविजय सिंह के मुताबिक, विकास खेलते-खेलते सड़क पर आ गया और तभी वहां से गुजर रहे युवक ने उसे उठा लिया और अपने साथ ले गया, रणविजय सिंह के अनुसार, काफी देर बाद जब विकास घर नहीं लौटा तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश के लिए टीमें गठित कीं और शुक्रवार को उसे सकुशल बरामद कर लिया। एएसपी रणविजय सिंह के मुताबिक, बच्चे को अगवा कर ले जाने वाले युवक ने पूछताछ में अपना नाम आकाश बताया है, वह आगरा के जैतपुर बाह का रहने वाला है। रणविजय सिंह के अनुसार, आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसकी दो बेटियां हैं और पत्नी की बेटे की चाह को पूरा करने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आकाश को गिरफ्तार कर लिया है।