एक बार फिर कठघरे में यूपी पुलिस, महिला की पिटाई के बाद हुई मौत

पुलिस देर रात गांव में गई थी यहीं पर आरोप है कि पुलिस ने परिवार के लोगों से मारपीट की जिसमें एक महिला को दीवाल से मार दिया गया जिसके बाद महिला की मौके पर मौत हो गई और सबसे बड़ी बात कि कोई भी महिला सिपाही इन पुलिस वालों के साथ मौजूद नहीं थे।
 
Firozabad Live news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

फिरोजाबाद, 08 मई:- खबर यूपी के जनपद फिरोजाबाद से है, जहाँ एक बार पुलिस फिर कटघरे में पुलिस पर आरोप है कि उसने एक महिला की पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई हालांकि पुलिस कप्तान बात से इंकार कर रहे हैं, और अभी महिला के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

पूरा मामला- पूरा मामला थाना पचोखरा के इमलिया गांव का है जहां पुलिस देर रात गांव में गई थी यहीं पर आरोप है कि पुलिस ने परिवार के लोगों से मारपीट की जिसमें एक महिला को दीवाल से मार दिया गया। जिसके बाद महिला की मौके पर मौत हो गई और सबसे बड़ी बात कि कोई भी महिला सिपाही इन पुलिस वालों के साथ मौजूद नहीं थे, वही घटना की बात सुनकर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है पुलिस कप्तान खुद मौके पर पहुंचे और तफ्तीश की है। परिजनों को समझाने का भी प्रयास किया गया है लेकिन परिजन मानने को तैयार नहीं है।

इस मामले में पुलिस कप्तान का कहना है की जेल से छूट के आने के बाद पुलिसकर्मी गांव में गए थे कि किसी प्रकार से उनके परिवार के साथ मारपीट की लेकिन कुछ देर बाद 112 नंबर पर पता चला कि एक महिला की वहीं पर मौत हो गई है। जो आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस की पिटाई से मौत हुई है महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है और जांच जारी है।।