सब्जीवाले को उधारी के 3000 रुपये वापस मांगना पड़ा मंहगा, दबंगों ने जमकर पिटाई के बाद निर्वस्त्र कर बाजार में घुमाया

लहसुन के 3000 हजार रुपए बकाया था। बकाया न चुकाने पर मंडी पर ही कुछ लोगों द्वारा इसके साथ मारपीट की गई, उसको निर्वस्त्र कर पूरी मंडी में घुमाया गया। वहीं, इस पूरे मामले के सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं, पीड़ित व्यापारी ने दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
 
गौतम बुद्ध नगर

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

नोएडा, 20 सितंबर:- उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, नोएडा के फल मंडी में सब्जीवाले को 3000 रुपये की उधारी लेना इतना महंगा पड़ जाएगा। उसने कभी सोचा नहीं था, उधारी के 3000 रुपये वापस लेने की मांग के साथ दबंगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसे निर्वस्त्र कर बाजार में घुमाया भी गया, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला नोएडा के थाना फेज 2 क्षेत्र का है। यहां की फलमंडी का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स पूरा निर्वस्त्र करके बाजार में घुमाया जा रहा है, साथ ही कुछ लोग इस शर्मसार घटना का वीडियो अपने मोबाइल से बनाते हुए दिखाई दिए।

लहसुन के 3000 हजार रुपए था बकाया- बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति पर लहसुन के 3000 हजार रुपए बकाया था। बकाया न चुकाने पर मंडी पर ही कुछ लोगों द्वारा इसके साथ मारपीट की गई, उसको निर्वस्त्र कर पूरी मंडी में घुमाया गया। वहीं, इस पूरे मामले के सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं, पीड़ित व्यापारी ने दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, पीड़ित व्यापारी कहना है कि जिस तरह का उनके साथ बर्ताव किया गया है, यह सही नहीं है। वीडियो वायरल होने के बाद थाना फेज 2 की पुलिस हरकत में आई। पीड़ित के शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा पीड़ित फेज 2 मंडी में दुकान लगता है। वीडियो में पीट रहे दबंगों का पीड़ित के ऊपर लहसुन के 3000 हजार रूपए बकाया था।

बकाया पैसा मांगने पर निवस्त्र करके घुमाया- पीड़ित ने दबंगों को जब बकाया समय पर नही चुकाया तो दबंगों ने उसके साथ मारपीट किया फिर निर्वस्त्र कर पूरे मंडी में घुमाया। पुलिस के मुताबिक, पैसे के लेनदेन की वजह से युवक के साथ मारपीट किया गया था। वीडियो में दिख रहे पीड़ित के शिकायत के आधार पर सोमवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया था, आरोपी के गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई थी। एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा डॉ. राजीव दीक्षित ने बताया कि थाना फेस-2 इलाके में फल-सब्जी मंडी में रुपयों की उधारी को लेकर आढ़ती द्वारा की गई मारपीट और अभद्रता के संबंध में पीड़ित की तहरीर पर सोमवार को एफआईआर दर्ज कर तीन टीमों का गठन किया गया था, जिसमें मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।