थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 269 (संक्रामक बीमारी फैलाने का कृत्य) और 270 (संक्रमण फैलाना) के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, उन्होंने बताया कि अब तक की पूछताछ में आरोपी ने रोटी में थूक लगाने की कोई ठोस वजह नहीं बताई है।
 
गिरफ्तार

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

गाजियाबाद, 20 जनवरी:- होटल रेस्टोरेंट व सार्वजनिक कार्यक्रमों में थूक लगाकर रोटी बनाने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे, लखनऊ, मेरठ के बाद एक बार फिर गाजियाबाद में इसी तरह का मामला सामने आया है। संबंधित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी की पहचान किशनगंज बिहार के रहने वाले नसीरुद्दीन के रुप में हुई है। वह गाजियाबाद के टीलामोड़ थाना क्षेत्र में आयोजित शादी समारोह में मेहमानों के लिए रोटी बनाने के लिए कैटरिंग टीम के साथ आया था। एसीपी साहिबाबाद पूनम मिश्रा के मुताबिक वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 269 (संक्रामक बीमारी फैलाने का कृत्य) और 270 (संक्रमण फैलाना) के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, उन्होंने बताया कि अब तक की पूछताछ में आरोपी ने रोटी में थूक लगाने की कोई ठोस वजह नहीं बताई है। हालांकि पिछले दिनों सामने आए मामलों को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


पुलिस ने बताया कि- यह मामला मोहन नगर-वजीराबाद मार्ग स्थित पसौंडा में बीते सप्ताह आयोजित एक शादी समारोह का है, इस समारोह में आयोजकों ने कैटरिंग टीम को हॉयर किया था। आरोपी नसीरुद्दीन भी इसी कैटरिंग टीम में शामिल था। उसके बाकी साथी अन्य आइटम बना रहे थे, जबकि नसीरुद्दीन और एक अन्य कर्मचारी को तंदूर पर रोटी बनाने की जिम्मेदारी दी गई थी, रोटी बनाते समय आरोपी बार-बार रोटी पर थूक रहा था। इसी समारोह में आए एक मेहमान ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया था, दरअसल यह मेहमान खाने के लिए गए तो आरोपी की हरकत को देखा। इसके बाद उन्होंने खाना छोड़ दिया और चुपके से आरोपी की पूरी हरकत को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद बिना खाए बाहर निकल कर इस वीडियो को सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया। देखते ही देखते ही देखते यह वीडियो इतना वायरल हो गया कि पुलिस को आरोपी की तलाश करनी पड़ी।