पड़ोसी किराएदार ने 10 वर्ष के नाबालिग के साथ किया कुकर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल

घटना के दूसरे तीसरे दिन गुंजन के जिस दोस्त ने कुकर्म वीडियो बनाया था, वह उससे वायरल हो गया। कुकर्म का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, वीडियो इलाके में तेजी से फैलने लगा जो फैलते-फैलते मासूम के गांव में पहुंचा और गांव से परिवार वालों तक पहुंच गया। परिवार ने जब वीडियो देखा तो उनके होश उड़ गए, उन्होंने अपने बच्चे को पास बुलाकर वायरल वीडियो के बारे में जाना तो उसने सारी कहानी परिवार वालों को बता दी।
 
Neighboring tenant misbehaved with 10 year old minor, made video viral

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

गाजियाबाद, 17 मार्च:- उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक मासूम लड़के के साथ उसी के घर के पास किराये के मकान मे रहने वाले एक अन्य लड़के ने लालच देकर पहले नाबालिग को अपने कमरे में बुलाया, जहां उसका दोस्त पहले से मौजूद था। वहां पर गुंजन नाम के लड़के ने 10 वर्षीय मासूम के साथ जबरदस्ती कर उसके साथ कुकर्म किया, जबकि वहां मौजूद दूसरा लड़का कुकर्म की वीडियो बनाता रहा। घटना के बाद मासूम अपने घर लौट आया, घटना बीती 5 मार्च को घटित हुई थी। घटना के बाद से लड़का घर में गुमसुम रहने लगा था, जिस पर लगातार मां-बाप पूछते भी थे, मगर उसने किसी को कुछ नहीं बताया था। घटना के दूसरे तीसरे दिन गुंजन के जिस दोस्त ने कुकर्म वीडियो बनाया था, वह उससे वायरल हो गया। कुकर्म का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, वीडियो इलाके में तेजी से फैलने लगा जो फैलते-फैलते मासूम के गांव में पहुंचा और गांव से परिवार वालों तक पहुंच गया। परिवार ने जब वीडियो देखा तो उनके होश उड़ गए, उन्होंने अपने बच्चे को पास बुलाकर वायरल वीडियो के बारे में जाना तो उसने सारी कहानी परिवार वालों को बता दी।

परिजनों ने मामला कराया दर्ज- जिसके बाद परिवार वालों ने थाने में मामला दर्ज कराया है। वायरल वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस ने पीड़ित परिवार से उनकी शिकायत लेकर थाने में मामला दर्ज कर लिया है और दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित कर उनकी तलाश मे लगा दी है। अभी दोनों आरोपी फरार हैं, जिनकी पुलिस तेजी से तलाश कर रही है। गाजियाबाद कमिश्नरेट में लगातार मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार के बाद हत्या की वारदातें बढ़ी है, इसके साथ ही साथ कुछ आरोपियों ने लड़कों के साथ भी गलत काम कर डाले हैं।