नए प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने पुराने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

प्रेमिका ने पहले से ही बेहोश करने वाले इंजेक्शन के साथ ही पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर रखा था, लेकिन प्रेमी ने पूरे रास्ते में उस पानी को नहीं पिया। उसे जब कुछ शंका हुई तो उसने पेशाब करने के बहाने गाड़ी रुकवाई और भागने की कोशिश की। लेकिन प्रेमी और प्रेमिका ने उस पर रॉड से हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

गाजीपुर, 30 अगस्त:- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां एक युवती ने अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पुराने प्रेमी की हत्या कर दी। इन दोनों ने गाजीपुर के वाराणसी गोरखपुर नेशनल हाईवे पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। प्रेमिका ने अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर रॉड से अपने पुराने प्रेमी पर ताबड़तोड़ वार किए और उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। ये सभी लोग वाराणसी से स्कॉर्पियो गाड़ी से गाजीपुर के लिए चले थे। प्रेमी को मारने के लिए प्रेमिका ने पहले से ही बेहोश करने वाले इंजेक्शन के साथ ही पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर रखा था, लेकिन प्रेमी ने पूरे रास्ते में उस पानी को नहीं पिया। उसे जब कुछ शंका हुई तो उसने पेशाब करने के बहाने गाड़ी रुकवाई और भागने की कोशिश की। लेकिन प्रेमी और प्रेमिका ने उस पर रॉड से हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद उन्होंने उसका शव हाइवे किनारे फेंक दिया था।

पूरा मामला- ये पूरी घटना नन्दगंज थाना क्षेत्र के धामूपुर गांव की है, जहां हाइवे किनारे लहूलुहान हालत में युवक का शव मिला था। मृतक की शिनाख्त भांवरकोल क्षेत्र के मनीष यादव के रूप में हुई थी, युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की प्रेमिका और उसके दूसरे प्रेमी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मृतक का एक युवती से प्रेम सम्बन्ध था, युवती ने मृतक से रिश्ता तोड़ कर दूसरे युवक से प्रेम संबंध बना लिए। दोनों के रिश्ते का मृतक विरोध कर रहा था और युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। ऐसे में युवती ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची, दोनों मृतक को बहला फुसला कर नन्दगंज क्षेत्र में लेकर आए और लोहे की रॉड से मारकर हत्या कर दी। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि मृतक मनीष यादव का मोहम्मदाबाद के रहने वाली एक युवती से प्रेम संबंध पिछले कई सालों से चल रहा था। पिछले कुछ महीनों में युवती की राजेश यादव से नजदीकी बढ़ी और उनका प्रेम संबंध हो गया। उनके इस प्रेम संबंध में मनीष यादव रोड़ा बन रहा था, जिसे रास्ते से हटाने के लिए इन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया।