एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने जयमाल स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की भर दी मांग, बिना दुल्हन के वापस लौटी बारात

लड़की के पिता ने दूल्हा पक्ष की काफी मिन्नतें की लेकिन वो शादी के लिए राजी नहीं हुए और बरात बैरंग वापस लौट गई। बता दें कि आरोपी युवक पिछले 7 सालों से युवती को प्रताड़ित कर रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने युवती का वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग भी कर रहा था।
 
एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने जयमाल स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की भर दी मांग, बिना दुल्हन के वापस लौटी बारात

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

गाजीपुर, 19 मई:- एक तरफा प्यार में पागल इंसान सही और गलत सबकी समझ खो बैठता है। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में देखने को मिला है, यहां सिरफिरे आशिक ने एक शादी समारोह में पहुंचकर वो काम कर डाला जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था। दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को जयमाला पहनाकर अभी हटे ही थे इतने में ही एक युवक ने वहां पहुंचकर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। युवक द्वारा की गई इस हरकत से हर कोई हैरान रह गया। मौके पर मौजूद रिश्तेदारों ने लड़के को पकड़ा तो पता चला कि वह दुल्हन का प्रेमी है और वो नहीं चाहता था कि ये शादी हो।

पूरा मामला- ये पूरा मामला जिले के बिरनो क्षेत्र के भवरहा गांव का है, युवक के स्टेज पर पहुंचकर दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने की इस घटना से हर कोई हैरान था। वहीं मौके पर मौजूद घरातियों और बारातियों ने पकड़कर युवक की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं इस मामले के बाद लड़का पक्ष ने शादी करने से मना कर दिया और बारात बिना दुल्हन लिए ही लौट गई। मिली जानकारी के मुताबिक मामला एकतरफा प्यार का है। युवक काफी समय से युवती को परेशान कर रहा था, युवती के शादी करने से मना करने पर वो उसे काफी नाराज था और नहीं चाहता था कि उसकी शादी कहीं और हो।

वर पक्ष ने किया शादी से इनकार- वहीं लड़के वालों ने शादी से इंकार कर दिया, जिसके बाद गांव में पंचायत भी हुई। घंटो चली पंचायत के बाद भी लड़के वाले नहीं माने, लड़की के पिता ने दूल्हा पक्ष की काफी मिन्नतें की लेकिन वो शादी के लिए राजी नहीं हुए और बरात बैरंग वापस लौट गई। बता दें कि आरोपी युवक पिछले 7 सालों से युवती को प्रताड़ित कर रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने युवती का वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग भी कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है साथ ही आरोपी का चालान भी कर दिया गया है।