झाड़-फूंक के नाम पर महिला से 6 महीने तक रेप, नाबालिग बेटे को फंदे से लटकाया हुई मौत

मौलाना ने किशोर को कमरे में लगे पंखे से फांसी के फंदे पर लटका दिया। इसके बाद मौलाना भागने लगा, महिला और उसकी बेटी ने शोर मचाया, तब स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। मौलाना को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। किशोर को नीचे उतारा और अस्पताल की तरफ भागे, बीच रास्ते ही 16 साल के किशोर ने दम तोड़ दिया।
 
अंधविश्वास

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

गोंडा, 19 नवंबर:- उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक मौलाना पर दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगा है, बताया जा रहा है कि मौलाना ने झाड़-फूंक के नाम पर महिला से 6 महीने तक रेप किया। इतना ही नहीं उसकी नाबालिग बेटी संग भी छेड़छाड़ करता रहा, महिला के 16 साल के बेटे को इसकी भनक लगी तो उसने मौलाना का विरोध किया। इससे बौखलाकर मौलाना ने किशोर को पंखे से फंदा लगाकर लटका दिया, उसके बाद भागने का प्रयास करने लगा। महिला की चीखें सुनकर स्थानीय लोगों ने मौलाना को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, किशोर की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई।

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है, आरोप है कि झाड़-फूंक के नाम पर एक मौलाना जैनुल आब्दीन ने हिंदू समुदाय की महिला के साथ 6 महीने तक दुष्कर्म किया, उसको बहला-फुसलाकर उसकी नाबालिग बेटी संग भी छेड़खानी करता रहा। महिला के 16 साल के बेटे के विरोध पर मौलाना बौखला गया, मौलाना ने किशोर को कमरे में लगे पंखे से फांसी के फंदे पर लटका दिया। इसके बाद मौलाना भागने लगा, महिला और उसकी बेटी ने शोर मचाया, तब स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। मौलाना को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

किशोर को नीचे उतारा और अस्पताल की तरफ भागे, बीच रास्ते ही 16 साल के किशोर ने दम तोड़ दिया। सीओ सिटी लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि महिला की तहरीर पर दुष्कर्म, छेड़खानी, पॉक्सो और गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है, पुलिस मौलाना की तलाश में लगी है, उसके सभी ठिकानों पर छापेमारी जारी है।