गेस्टहाऊस में चल रहा था अवैध देह व्यापार का धंधा, दो दर्जन से अधिक युवक-युवतियां गिरफ्तार

युवक-युवतियों की संख्या इतनी अधिक थी की पुलिस को उन्हें थाने तक ले जाने के लिए बस का सहारा लेना पड़ा। गेस्ट हाउस से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। पुलिस प्रशासन हिरासत में लिए गए युवक और युवतियों से पूछताछ कर रहा है।
 
Sex raiket

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

कुशीनगर, 16 सितंबर:- भगवान बुद्ध की महापरिनिर्वाण स्थली कुशीनगर में चल रहे अवैध देह व्यापार के धंधे पर कार्यवाही करते हुए कसया पुलिस ने चंद्रलोक गेस्ट हाउस पर छापेमारी  की, एसडीएम और सीओ की अगुवाई में हुई छापेमारी के दौरान दो दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को हिरासत में लिया गया। गेस्ट हाउस में युवक-युवतियों की संख्या इतनी अधिक थी की पुलिस को उन्हें थाने तक ले जाने के लिए बस का सहारा लेना पड़ा। गेस्ट हाउस से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। पुलिस प्रशासन हिरासत में लिए गए युवक और युवतियों से पूछताछ कर रहा है। इस छापेमारी के बाद अवैध देह व्यापार का काम करने वाले होटल और गेस्ट हाउस के मालिकों में हड़कंप मच गया है।

बुद्धनगरी मे वर्षों से फलफूल रहे देह व्यापार के अनैतिक कारोबार के खिलाफ पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त रूप से इन अवैध कारोबारियों के विरुद्ध मुहिम शुरू किया है। इसके तहत एसडीएम कसया योगेश्वर सिंह और सीओ कुंदन सिंह के नेतृत्व में कसया नगर थाने के कुशीनगर बुद्ध मंदिर रोड स्थित चंद्रलोक गेस्ट हाउस में छापामारी की गयी, जहां तकरीबन दो दर्जन युवक-युवतियां पकडे गये। बताया जाता है कि होटलों में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। इस दौरान प्रशासन ने होटलों के कागजात भी जांच किये। दो दर्जन से अधिक युवक-युवतियां पकड़े गए हैं। जिनसे कसया थाने में पूछताछ जारी है।