शर्मनाक! मां के साथ सो रही थी 8 साल की मासूम, बेड से उठाकर ले गया पिता और बेटी से किया रेप

गोरखपुर में एक पिता ने अपनी ही 8 साल की बेटी से दुष्कर्म किया।जब उसकी पत्नी ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी तो आरोपी मौके से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया 
 
Gorakhpur Rape

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां,  खोराबार थानाक्षेत्र इलाके में एक कलयुगी पिता ने अपनी 8 साल की बेटी से दुष्कर्म को अंजाम दिया है।घटना के वक्त बेटी की चीख-पुकार सुन जब वहां उसके पास पहुंची तो पिता मौके से फरार हो गया. आनन-फानन में मां ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने खून से लथपथ बच्ची को अस्पताल पहुंचाया और फिर मामले में केस दर्ज कर आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात को यहां एक घर में नशे में धुत एक शख्स ने अपनी ही 8 साल बेटी को हैवानियत का शिकार बनाया. बच्ची मां के साथ सो रही थी. पिता ने बेटी को उठाया और दूसरे कमरे में ले गया. वहां उसने बच्ची से रेप किया. दर्द के कारण बच्ची जब जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगी तो उसकी मां भी जाग गई. वो दौड़ कर कमरे में आई तो देखा कि उसका पति अपनी ही बेटी से रेप कर रहा है. मां को देख बच्ची उससे लिपटकर रोने लगी. मां को उस समय कुछ समझ नहीं आया कि वो क्या करे. एक तरफ पति तो दूसरी तरफ बेटी. फिर उसने ममता का फर्ज निभाते हुए तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी.

जैसे ही महिला के पति ने देखा कि पुलिस घर आ रही है तो वह वहां से भाग खड़ा हुआ. उधर बच्ची की हालत लगातार खराब हो रही थी. पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची, उन्होंने सबसे पहले बच्ची को अस्पताल पहुंचाया. बच्ची का फिलहाल इलाज चल रहा है. वहीं, बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी. जल्द ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया.