दर्जी बिरादरी के लिए होगा बोर्ड का गठन

राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य राधेश्याम नामदेव ने सरकारी डाक बंगले में अपने प्रवास के दौरान दर्जी समाज के लोगों के उत्थान के लिए सरकार द्वारा जो प्रयास किए जा रहे हैं उनके बारे में विस्तृत चर्चा करते हुए कई महत्वपूर्ण जानकारी रखी।
 
बुंदेलखंड न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बुंदेलखंड, 13 मई:- बुंदेलखंड के जनपद हमीरपुर में अपने एक दिवसीय भ्रमण कार्यक्रम में आए राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य राधेश्याम नामदेव ने सरकारी डाक बंगले में अपने प्रवास के दौरान दर्जी समाज के लोगों के उत्थान के लिए सरकार द्वारा जो प्रयास किए जा रहे हैं उनके बारे में विस्तृत चर्चा करते हुए कई महत्वपूर्ण जानकारी रखी। वह जनपद हमीरपुर एक निजी कार्यक्रम में आये हुए थे। उनके जनपद हमीरपुर पहुचने पर दर्जी समाज के लोगो ने उनका भव्य स्वागत किया। उन्होंने दर्जी समाज के लोगो से अधिक अधिक भारतीय जनता पार्टी में जुड़ने की अपील की।

जनपद हमीरपुर में आए सदस्य राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग राधेश्याम नामदेव ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि स्वतंत्रता से लेकर आज तक किसी भी पार्टी की सरकार ने नामदेव समाज के लोगों का कोई ध्यान नहीं दिया लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सबका साथ सबका विकास को चरितार्थ करते हुए नामदेव समाज के लोगों का भी ध्यान दिया इसी को लेकर दर्जी बिरादरी के लिए एक बोर्ड का गठन होने जा रहा है जिसके तहत उनको उनके ही प्रदेश में सिलाई कढ़ाई से संबंधित काम उपलब्ध कराया जाएगा।।