अमन बनकर युवती को दिया प्यार का झांसा, फिर नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

पीड़ित लड़की महज 16 साल की नाबालिग है। इसलिए मुकदमे में पॉक्सो एक्ट की धाराएं भी लगाई गई हैं, अपनी मां के साथ पुलिस के पास पहुंची पीड़िता ने बताया कि करीब छह महीने पहले उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आया था। कॉल करने वाले ने अपनी पहचान अमन के रूप में बताई थी, धीरे धीरे से उसकी आरोपी से बात होने लगी। इसके बाद आरोपी स्कूल आते जाते समय उससे मिलने लगा और बीते 23 जनवरी को दोस्ती का झांसा देकर आरोपी उसे नोएडा ले आया और यहां उसे नशीला पेय पिला दिया।
 
रेप

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

हापुड़, 04 फरवरी:- उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक बार फिर एक मुस्लिम युवक ने अपनी पहचान छिपाकर हिंदू लड़की से दोस्ती की और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। आरोपी ने इस वारदात के दौरान पीड़ित लड़की का अश्लील वीडियो भी बनाया है, आरोप है कि इसी वीडियो के जरिए आरोपी लड़की को ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़ित लड़की की मां ने हापुड़ पुलिस को आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है, पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पूरा मामला- मामला हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र का है, पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की महज 16 साल की नाबालिग है। इसलिए मुकदमे में पॉक्सो एक्ट की धाराएं भी लगाई गई हैं, अपनी मां के साथ पुलिस के पास पहुंची पीड़िता ने बताया कि करीब छह महीने पहले उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आया था। कॉल करने वाले ने अपनी पहचान अमन के रूप में बताई थी, धीरे धीरे से उसकी आरोपी से बात होने लगी। इसके बाद आरोपी स्कूल आते जाते समय उससे मिलने लगा और बीते 23 जनवरी को दोस्ती का झांसा देकर आरोपी उसे नोएडा ले आया और यहां उसे नशीला पेय पिला दी। जिसे पीते ही वह अचेत हो गई, इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था।

अब बना रहा धर्मांतरण का दबाव- पीड़िता ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि एक दिन आरोपी की असली पहचान उजागर हो गई, पता चला कि आरोपी अमन नहीं बल्कि अमरोजा के मीरा सराय का रहने वाला अली है। आरोपी की पहचान सामने आने के बाद आरोपी ने पीड़िता पर धर्मांतरण दबाव बनाया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है। वहीं विरोध करने पर आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी देने के साथ जान से मारने की भी धमकी दी है।