थाने के बाहर हुक्का पीते हुए बनाई रील्स, पुलिस ने रीलबाज युवक को किया गिरफ्तार

युवक को थाने में वीडियो बनाने का शौक था और इस बार वह अपने साथ हुक्का लेकर आया। थाने के अधिकारियों ने कहा कि वीडियो बनाते समय वे आरोपी शख्स को नहीं देख पाए, लेकिन वीडियो के वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने मामला दर्ज कर ‘रीलबाज’ युवक को गिरफ्तार कर लिया। वायरल वीडियो में शख्स को उत्तर प्रदेश के हाफिजपुर पुलिस स्टेशन के बाहर बैठकर हुक्का पीते हुए देखा जा सकता है।
 
गिरफ्तार

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

हापुड़, 31 जनवरी:- यूपी के जनपद हापुड़ जिले के थाने के बाहर हुक्का पीने के आरोप में उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने न केवल थाने के पास वीडियो शूट किया बल्कि इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद शख्स को पुलिस ने अरेस्ट किया। वीडियो में शख्स को यूपी के हाफिजपुर पुलिस स्टेशन के बाहर बैठकर हुक्का पीते हुए देखा जा सकता है।

बताया जाता है कि शख्स को थाने में वीडियो बनाने का शौक था और इस बार वह अपने साथ हुक्का लेकर आया। थाने के अधिकारियों ने कहा कि वीडियो बनाते समय वे आरोपी शख्स को नहीं देख पाए, लेकिन वीडियो के वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने मामला दर्ज कर ‘रीलबाज’ युवक को गिरफ्तार कर लिया। वायरल वीडियो में शख्स को उत्तर प्रदेश के हाफिजपुर पुलिस स्टेशन के बाहर बैठकर हुक्का पीते हुए देखा जा सकता है।