भाजपा विधायक श्याम प्रकाश के बिगड़े बोल- कहा की जिसका खाया करो उसका बजाया करो, नमक हरामी न करना

अक्सर सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट व गलत बयानबाज़ी से चर्चा में रहते हैं श्याम प्रकाश, इस बार तीसरी बात जीतकर बने हैं विधायक। पुल निर्माण को लेकर बोले यह काम तो हो गया अगला काम अगले चुनाव के बाद बोलना। सरकार का नारा बदलेगा जो भारतीय जनता पार्टी का नही वो मेरे काम का नही, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल।
 
हरदोई भाजपा विधायक के बिगड़े बोल

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

हरदोई, 04 मई:- यूपी के जनपद हरदोई की गोपामऊ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश एक बार फिर अपने विवादित बयानों से चर्चा में आए हैं। दरअसल श्याम प्रकाश विधानसभा क्षेत्र के भड़ायल ड्रेन पुल निर्माण के शिलान्यास के कार्यक्रम में पहुंचे थे, वहां पर मौजूद जनता के बीच उन्होंने अपने बयान में जनता से कहा कि जिसका खाया करो उसका बजाया करो नमक हरामी ना करना इस बार तो एक काम करा दिया है। अगला काम अगले चुनाव के बाद बोलना, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जनता को संबोधित करते हुए कहा- हरदोई की गोपामऊ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट और अपने बड़बोले बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं, आज हरदोई के बेनीगंज थाना क्षेत्र के सलेमपुर गाँव में भड़ायल ड्रेन पुल निर्माण के भूमि पूजन कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने जनता को संबोधित किया जहाँ उनके बोल बिगड़ गए और कहा आप लोग जिसका खाया करिए उसका बजाया करिए नमक हरामी कभी ना करना, कम से कम एहसान तो माना कीजिये, यह काम कराने की सभी ने कोशिश की थी लेकिन कोई करा नहीं पाया यह काम सिर्फ भाजपा ने ही कराया है यह काम तो हो गया इसके बाद अगला काम अगले चुनाव के बाद बोलना।

आगे बोलते हुए कहा- श्याम प्रकाश ने कहा कि विकास से लोगों का विश्वास ही उठ गया गया है, ऐसा काम न करना वरना कोई काम कराएगा नहीं सड़क कोई बनवाएगा नहीं यह संयोग है। हमारा भी आप लोग अब नमक हराम मत बनियेगा जैसे कि अब आ गए भाजपा में पहले लोग भाग रहे थे, उनकी तरह नमक हराम ना बनियेगा और यह काम का प्रयास तो हमने किया हमने किया बहुत लोगों ने किया लेकिन यह काम जो किया है सबलोग एक शब्द एक भाषा में समझ लीजिए एक काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है और हम आज के दिन आपसे यही निवेदन करना चाहते हैं "जिसका खाओ उसका बजाओ" आपको भारतीय जनता पार्टी का एहसानमंद होना चाहिए योगी आदित्यनाथ जी का एहसानमंद होना चाहिए जिनकी वजह से आज यह पुल बना है, श्याम प्रकाश का एहसानमंद होना या ना होना श्याम प्रकाश अगली बार भाजपा छोड़कर किसी और पार्टी से चुनाव लड़े तो वोट मत देना किंतु अगले जो भी चुनाव है यहां से एक-एक वोट भारतीय जनता पार्टी को देकर उनका हक अदा कर देना अभी मनोज सिंह जी कह रहे थे पुल तो बन गया बारात घर भी बनवा दो कतई नहीं बनेगा हमको भी तो देख लेने दो कहा तो आप सभी ने भी था कि वोट देंगे लेकिन इस गांव से 14 वोट निकले हैं।

कहना तो बहुत आसान है लेकिन हम भी बहुत साफ कहते हैं हमने तो पुल बनवा दिया है अगला काम अगले चुनाव के बाद कहना। जो भी काम बताना वह काम करवा देंगे क्योंकि हमें भी देखना है कि अगला चुनाव जो लोकसभा का आएगा उसमें सलेमपुर वाले कितनी वफादारी निभाते हैं और एक हाथ से ताली नहीं बजती है बहुत ही दिन एक हाथ से ताली बज गई सरकार का नारा है। सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास अब यह नारा बदलेगा जो हमारे साथ हम उसके साथ जो हमारे साथ नहीं हम उसके साथ नहीं जो भारतीय जनता पार्टी का नहीं चाहे वह हिंदू हो चाहे मुस्लिम हो चाहे यादव चमार हो जो भारतीय जनता पार्टी का नहीं वह हमारे किसी काम का नहीं है।।