बुलडोज़र का खौफ: हाथो में तख्ती लेकर पहुंचे 78 हिस्ट्रीशीटरो ने किया सरेंडर

 योगी सरकार बनते ही अपराधियों के हौसले पस्त है और अब बड़े-बड़े हिस्ट्रीशीटर हाथों में तख्ती पकड़े थानों पर हाजिरी लगाते दिखाई दे रहे है
 
global bharat news

-हाथों में पम्पलेट लेकर थाने पहुंचे हिस्ट्रीशीटर

-क़ानून व्यवस्था को लेकर सरकार के सख्त कदम

-हरदोई में 1500 हिस्ट्रीशीटर पर पुलिस की नजर

-हर महीने सभी हिस्ट्रीशीटर अपने क्षेत्र के थानों में हाजिरी लगाएंगे

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क 

हरदोई ,1 मई 2022। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनते ही अपराधियों के हौसले पस्त है और अब बड़े-बड़े हिस्ट्रीशीटर हाथों में तख्ती पकड़े थानों पर हाजिरी लगाते दिखाई दे रहे है हरदोई एसपी राजेश द्विवेदी के अनुसार 1500 हिस्ट्रीशीटर बदमाश जिनके ऊपर पुलिस नजर रख रही है वह हर महीने सभी हिस्ट्रीशीटर अपने क्षेत्र के थानों में हाजिरी लगा रहे।

हरदोई  के पिहानी थाना क्षेत्र की है जहां तख्ती पकड़े हुए लाइन से खड़े 78 हिस्ट्रीशीटर बदमाश थाने के अंदर पहुंचे हैं और वहां थाने के इंचार्ज के पास हाजरी लगाकर अपराध ना करने का वादा कर रहे हैं। योगी सरकार में पुलिस के डर से या तो अपराधी जेल जा रहे हैं या फिर जो बाहर है वह अपने अपने क्षेत्रों के थानों पर पहुंचकर हाजिरी लगा रहे हैं और अपराध ना करने की कसमें भी खा रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया की जनपद में दो हजार से ऊपर हिस्ट्रीशीटर है इनके द्वारा विभिन्न अपराध किए गए, जनपदीय पुलिस द्वारा उन पर निगाह रखी जाती है। जो अब तक का आंकड़ा है उसमें 28 हिस्ट्रीशीटर बाहर है कुछ जेल में है करीब 15 00 हिस्ट्रीशीटर मौजूद है जिनको हमारे बीच के अधिकारी देखते हैं उन्हें थाने पर हाजिरी के लिए बुलाया जाता है इसके अतिरिक्त मेरे द्वारा एक निगरानी दस्ता खोला गया है जो जाकर अपराधियों के घर पता करता है कि वह है कि नहीं है कहां है क्या कर रहे हैं व उनके फोटोग्राफ हमें व्हाट्सएप के माध्यम से प्रेषित करते हैं।