"मैं हूँ जिला पंचायत राज अधिकारी''शहर में घूम रहे घोड़े की पीठ पर लगा पोस्टर बना कौतूहल का विषय

हरदोई में विरोध का अनूठा वीडीओ वायरल हो रहा है जिसमे घोड़े की पीठ पर एक पोस्टर लगाया गया है और उस पर लिखा है "मैं हूं जिला पंचायत राज अधिकारी हरदोई"
 
Global bharat news DPRO horse poster hardoi

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

हरदोई,25 दिसम्बर। यूपी के हरदोई में  विरोध करने का एक अनूठा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है । वायरल वीडियो में एक घोड़े की पीठ पर पोस्टर लगाया गया है जिसमें लिखा है "मैं हूं जिला पंचायत राज अधिकारी हरदोई'। इस अनूठे और वायरल वीडियो देखकर हर कोई हैरान है और जानना चाहता है कि आखिर विरोध का यह कौन सा तरीका है । और घोड़े की पीठ पर इस हैरान और परेशान कर देने वाले पोस्टर को लगाकर कौन पूरे शहर में घुमा रहा है।

हरदोई शहर के जिला अस्पताल और उसके आसपास टहल रहे इस घोड़े को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा है। लोगों के द्वारा तरह तरह की बातें की जा रही थी। हालांकि घोड़े की पीठ पर स्लोगन की तख्ती किसके द्वारा लगाई गई और घोड़े को कौन जिला अस्पताल रोड पर छोड़कर गया इसकी कोई जानकारी नही लग सकी है।

 मौके पर मौजूद कुछ लोगों का कहना था कि शायद कोई जिला पंचायत राज अधिकारी के किसी काम से नाखुश होगा इसलिए ही जिला पंचायत राज अधिकारी का विरोध करने के लिए इस तरीके का इस्तेमाल किसी के द्वारा किया गया है। घोड़े की पीठ पर "मैं हूँ जिला पंचायत राज अधिकारी, हरदोई" का पोस्टर पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है तो वहीं जिस घोड़े की पीठ पर यह पोस्टर चिपकाया गया है वह भी कौतूहल का विषय बना है।

घोड़े पर लगा स्टिकर लगे होने की जानकारी जैसे ही पुलिस के आला अफसरों को हुई मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घोड़े को पकड़ा और उस पर लगा स्टीकर हटा दिया है। पुलिस घोड़े के मालिक से भी इस मामले को लेकर पूछताछ किया लेकिन अभी तक उस शख्स का पता नहीं चल पाया है जिसने घोड़े की पीठ पर जिला पंचायत राज अधिकारी के नाम से विवादित पोस्टर लगाया है। फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है यदि तहरीर मिलती है तो आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।