कलयुगी बेटे ने की अपनी मां का गला दबाकर की हत्या

काफी दिनों से फरार चल रहा था कलियुगी बेटा, घर आकर मां की गला दबाकर हत्या कर हुआ फरार। पहले से ही उसका चाल चलन नही था ठीक, दिन दहाड़े हुई घटना से मोहल्ले में फैली सनसनी। एसपी ने मौके पर पहुंच लिया जायजा। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बहरा सौदागर का मामला।
 
कलयुगी बेटे ने की माँ की हत्या

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

हरदोई, 05 मई:- खबर यूपी के जनपद हरदोई के शहर कोतवाली इलाके में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही मां की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया। दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की पड़ताल की। एसपी ने बताया फिलहाल आरोपी पुत्र फरार है सभी बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा।

दिनदहाड़े हुई हत्या से मचा हड़कंप- रिश्तो के कत्ल की यह सनसनीखेज वारदात कोतवाली शहर इलाके के मोहल्ला बहरा सौदागर में हुई है। यहां गुरुवार की दोपहर के बाद उस समय हड़कंप मच गया जब घर के अंदर महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई हत्या उसके ही अपने सगे बेटे ने की है। कोतवाली शहर के मोहल्ला बाबू सिंह पत्रकार वाली गली बहरा सौदागर निवासी सुनील कश्यप की पत्नी पूनम देवी की गुरुवार दोपहर मे गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या की सनसनीखेज वारदात की जानकारी पाकर शहर कोतवाल मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की सूचना उच्चाधिकारियों की दी। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी भी घटनास्थल पर पहुंचे और पड़ताल की।

एसपी ने बताया कि- उन्होंने बताया कि यह हत्या मृतका के छोटे बेटे ने की है वह मौके से फरार है। बताया कि उसका चाल चलन ठीक नही था और जैसा घर के हालात है देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि पैसों अथवा किसी अन्य बात को लेकर विवाद के बाद घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है और शीघ्र खुलासा होगा।।