अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे पर बांके व पेंचकस से हमला, दो की मौत एक गंभीर घायल

परिजनों के मुताबिक मझिला थाना इलाके के चठिया पुल के आगे गौटिया गांव के पास सामने से आ रहे बोलेरो सवार लोगों ने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद पहले तो उन लोगों के बीच गाली-गलौज हुई, उसके बाद बोलेरो सवार लोगों ने उन पर बांके से हमला कर दिया, इतना ही नहीं उन तीनों को पेंचकस भी घोंपा। जिसमें अधिवक्ता अमित शुक्ला और प्रधान के भतीजे रमाकांत कुशवाहा की मौत हो गई जबकि संतोष कुशवाहा बुरी तरह ज़ख्मी हो गया है।
 
Hardoi news
रिपोर्ट- नितेश चन्द्र शुक्ला संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

हरदोई, 22 मार्च:- यूपी के हरदोई जनपद में एक दिल दहला देने वाली डबल मर्डर केस की घटना सामने आई है जिसमें जिले के मंझिला थाना इलाके में गाड़ाबंदी कर दो बाइक सवारों को मौत के घाट उतारने का एक मामला सामने आया है। परिजनों के मुताबिक टोडरपुर ब्लाक मुख्यालय से लौट रहे बाइक सवार अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे को बोलेरो सवार लोगों ने रोक कर पहले तो बांके से हमला किया। उसके बाद पेंचकस घोंपा और फिर बोलेरो से कुचल कर उन्हें खाईं में फेंक दिया। इस दौरान बाइक सवार तीसरे युवक को भी बुरी तरह ज़ख्मी कर दिया गया।

पूरा मामला- जिले के मझिला थाना इलाके में दिनदहाड़े हुई इस डबल मर्डर केस की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी है। मौके पर पहुंचे एसपी ने परिवार को ढांढस बंधाया और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। परिजनों के मुताबिक मझिला थाना इलाके के चठिया पुल के आगे गौटिया गांव के पास सामने से आ रहे बोलेरो सवार लोगों ने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद पहले तो उन लोगों के बीच गाली-गलौज हुई, उसके बाद बोलेरो सवार लोगों ने उन पर बांके से हमला कर दिया, इतना ही नहीं उन तीनों को पेंचकस भी घोंपा। जिसमें अधिवक्ता अमित शुक्ला और प्रधान के भतीजे रमाकांत कुशवाहा की मौत हो गई जबकि संतोष कुशवाहा बुरी तरह ज़ख्मी हो गया है।

इस सनसनीखेज़ वारदात का पता होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। इसका पता होते ही इलाकाई पुलिस वहां पहुंच गई। जिसने एंबुलेंस से संतोष को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। वहीं पुलिस सारे मामले की गहनता से पड़ताल कर रही है। बताया गया कि अमित शुक्ला की चुनावी रंजिश चल रही थी। माना जा रहा है कि उसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले के जांच में जुटी है। एसपी राजेश द्विवेदी घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे है। उन्होंने बिलखते पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही।