बाइक पर इश्कबाजी, युवक अपनी महिला मित्र को बाइक की टंकी पर बैठाकर भर रहा था फर्राटा

एक युवक अपनी महिला मित्र को बाइक की टंकी पर बैठाकर फर्राटा भरते नजर आया है। वहीं, यातायात नियमों का उल्लंघन और सड़क पर इश्कबाजी देख लोगों ने बाइक सवार युगल को वीडियो में कैद में कर लिया, वीडियो के सोशल मीडिया में सामने आते ही जबरदस्त ट्रोल होना शुरू हो गया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो उनकी भी पैरों तले जमीन खिसक गई।
 
Flirt on the bike

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

हरदोई, 22 फरवरी:- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बाद अब हरदोई जिले में बाइक पर इश्कबाजी का मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी महिला मित्र को बाइक की टंकी पर बैठाकर फर्राटा भरते नजर आया है। वहीं, यातायात नियमों का उल्लंघन और सड़क पर इश्कबाजी देख लोगों ने बाइक सवार युगल को वीडियो में कैद में कर लिया, वीडियो के सोशल मीडिया में सामने आते ही जबरदस्त ट्रोल होना शुरू हो गया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो उनकी भी पैरों तले जमीन खिसक गई। बाइक पर इश्कबाजी करते युवक की पहचान और बाइक के नंबर को ट्रेस करने के लिए टीमों को लगा दिया गया है।

पूरा मामला- दरअसल वीडियो हरदोई सीतापुर रोड का बताया जा रहा है, थाना टडियावा क्षेत्र के अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि एक वीडियो संज्ञान में आया है, जिसमें एक युवक बाइक की टंकी पर युवती को बैठाकर फर्राटा भरते नजर आ रहा है। स्टंट बाजी का वीडियो सामने आते ही बाइक का नंबर ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है, पुलिस टीमों को भी लगा दिया गया है। आरोपी की शिनाख्त होते ही यातायात नियमों के उल्लंघन समेत अन्य धाराओं में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

इसके पहले राजधानी में भी सामने आ चुका है एक वीडियो- आपको बता दें कि हाल ही में लखनऊ के हजरतगंज इलाके में एक स्कूटी सवार युवक अपनी महिला मित्र के साथ रोमांस करते नजर आया था। सरेआम चलती स्कूटी पर युवक से उसकी महिला मित्र लिपटी हुई थी, इतना ही नहीं दोनों ने किस तक किया था। मामले का वीडियो सोशल मीडिया में सामने आने के बाद 24 घंटे के अंदर ही युवक को गिरफ्तार कर लिया गया था। युवक पर आईपीसी की धारा 294 और 279 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था, इस केस में खास बात यह थी कि स्कूटी में बैठी लड़की नाबालिग थी।