कई चोरियों को अंजाम देने वाला अंतर्जनपदीय शातिर चोर गिरफ्तार

शातिर चोर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरियों की वारदात को दे चुका अंजाम। वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर बेखौफ शातिर चोर हुआ गिरफ्तार।
 
हारदोई
रिपोर्ट- नितेश चंद्र शुक्ला

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

हरदोई, 05 अगस्त:- यूपी के हरदोई जनपद के बघौली इलाके में व जनपद के अलग-अलग कई थाना क्षेत्रों में चोरियों की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोर को पुलिस ने उस समय धर दबोचा जब बघौली पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी। तभी मुखबिर की सूचना पर एक बेखौफ शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया जिसे बघौली पुलिस ने गिरफ्तार कर चोरियों की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोर की गिरफ्तारी का पर्दाफाश किया।

जनपद हरदोई में अपराध नियंत्रण व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक हरदोई के कुशल निर्देशन में चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट के तहत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी बघोली के कुशल नेतृत्व में बघोली पुलिस के द्वारा इलाके में हुई चोरियों की घटनाओं का सफल अनावरण करते हुए एक अंतर्जनपदीय शातिर चोर को चोरी के आभूषण नकदी व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया पकड़े गए शातिर चोर ने अपना नाम पता गोविंद पुत्र बुधई निवासी ग्राम देवली थाना तंबौर जनपद सीतापुर बताया जिसकी जमा तलाशी में उसके पास मौजूद बैग से करीब 500 ग्राम चांदी के टुकड़े एक अदद कमर बिछुआ एक हथफूल 2 जोड़ी पायल 5 जोड़ी बिछिया एक जोड़ी झाला एक जोड़ी झुमकी 1 जोड़ी टप एक माथा बिंदी एक नथिया एक जंजीर एक लोहे की रॉड व 10000 रुपये नकदी बरामद हुआ एडिशनल एसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने घटना का पर्दाफाश किया व सफल अनावरण की पूरी जानकारी दी।