जिस प्रेमी को पाने के लिए पत्नी ने घोटा था अपने पति का गला, उसी प्रेमी ने रेत डाला उसका गला

दो साल पहले महिला का पति इस प्रेम संबंध में बाधा बनने लगा तो दोनों ने मिलकर उसका गला घोंट दिया था। इस मामले में आरोपी दो साल तक जेल में भी रहा। हाल ही में जमानत मिलने के बाद वह जेल से बाहर आया है। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि महिला की डिमांड लगातार बढ़ रही थी। इससे परेशान होकर उसने वारदात को अंजाम दिया है।
 
Crime News

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

जालौन, 19 जुलाई:- उत्तर प्रदेश के जालौन में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दी है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए महज 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करते हुए वारदात का खुलासा कर दिया है। पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी और इस महिला के बीच काफी समय से प्रेम संबंध था, दो साल पहले महिला का पति इस प्रेम संबंध में बाधा बनने लगा तो दोनों ने मिलकर उसका गला घोंट दिया था। इस मामले में आरोपी दो साल तक जेल में भी रहा। हाल ही में जमानत मिलने के बाद वह जेल से बाहर आया है।

आरोपी ने बताया- आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि महिला की डिमांड लगातार बढ़ रही थी। इससे परेशान होकर उसने वारदात को अंजाम दिया है, जालौन पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल धारदार हथियार बरामद किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक सोमवार को कोंच कोतवाली के गांधीनगर बख्शेश्वर मंदिर के पास काली जी जाने वाले रास्ते पर झाड़ियों में महिला का शव मिला है, स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कराया।

गला रेतकर की हत्या- इसमें पता चला कि महिला की हत्या गला रेत कर की गई है। महिला के गले पर धारदार हथियार के निशान मौजूद थे। इस सूचना पर एसपी जालौन डॉ. ईरज राजा फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की, स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने महिला की पहचान कराई। पता चला कि शव रोशनी कुशवाहा पुत्री पहलवान सिंह कुशवाहा निवासी पिपरी थाना कैलिया का है। जांच के दौरान पता चला कि रोशनी की शादी मूलचरण उर्फ मुलू कुशवाहा निवासी जवाहर नगर थाना कोतवाली माधौगढ़ के साथ हुई थी। लेकिन मुलू की पहले ही हत्या हो चुकी है। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए मुलू हत्याकांड को भी कनेक्ट करने की कोशिश की। इससे पहला शक ही रोशनी के प्रेमी सोनू कुशवाहा पर हुआ, इसके बाद कोंच कोतवाली पुलिस के साथ आनन फानन में एसओजी और सर्विलांस की टीमें लगाई गई। जिन्होंने 24 घंटे के अंदर इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। कोंच सर्किल के डिप्टी एसपी राम सिंह ने बताया कि मूलचरन की हत्या 2 जून 2021 को उसकी पत्नी रोशनी ने अपने प्रेमी सोनू को पाने के लिए किया था। इस वारदात में पवन पुत्र चंद्रभान राजावत निवासी बिरिया थाना माधौगढ़ ने साथ दिया था।

पुलिस ने बताया- सभी आरोपी फिलहाल जमानत पर हैं। सीओ ने बताया कि जांच के दौरान साक्ष्य मिले कि 17 जुलाई को रोशनी अपने बच्चों को लेकर पिता के साथ कोंच कस्बे में आई थी। इसकी जानकारी सोनू को हुई तो वह भी पहुंचा, जहां रोशनी को अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया और फिर रोशनी की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी सोनू ने बताया कि रोशनी आए दिन पैसे की मांग करती थी। अभी कुछ दिन पहले ही वह पैसे लेकर जयपुर गई थी, इसके अलावा उसे शक था कि वह किसी और के भी संपर्क में है। इसी बात से नाराज होकर उसने वारदात को अंजाम दिया है।