जौनपुर- होटल में चल रहे देह व्यापार का भण्डाफोड़, पांच जोड़े युवक-युवती गिरफ्तार

होटल का मैनेजर भी पुलिस की गिरफ्त में है और होटल की सील कर दिया गया है। उधर इस मामले में होटल मालिक का कहना है कि होटल में ठहरे सभी लोग बालिंग है सभी को नियमानुसार होटल में कमरा बुक किया गया था।
 
सेक्स रैकेट

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

जौनपुर, 13 मई:- खबर यूपी के जनपद जौनपुर से है जहाँ सीओ केराकत संत कुमार उपाध्याय आज देर शाम क्षेत्र भ्रमण पर निकले थे पुलिस को किसी ने सूचना दी की, जलालपुर थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में देह व्यापार का कार्य खुलेआम किया जाता है इस सूचना पर सीओ ने मय जलालपुर पुलिस व महिला कांस्टेबल के साथ देर शाम होटल पर छापेमारी की जहां पर 5 जोड़े आपत्तिजनक हालत में विभिन्न कमरों से बरामद किए गए उसके बाद पांचों जोड़ों को थाने पर लाया गया। इस मामले में आरोपी होटल मैनेजर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है वहीं पुलिस के आने की सूचना पर होटल मालिक मौके से फरार हो गया है फिलहाल होटल मैनेजर के ऊपर वेश्यावृत्ति का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पूरा मामला- जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र स्थित दरवेशपुर में एक होटल में देह व्यापार की सूचना पुलिस को लगातार मिल रही थी, लेकिन जलालपुर पुलिस मुकदर्शक बनी हुई थी, नवागत सीईओ संत कुमार उपाध्याय मुझे इस बात की सूचना मिली तो उन्होंने जलालपुर इस्पेक्टर व महिला कांस्टेबल के साथ आज देर शाम उजाला होटल पर छापेमारी की इस छापेमारी के दौरान 5 जोड़ों को पुलिस ने हिरासत में लिया और होटल मैनेजर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने वेश्यावृत्ति के आरोप में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है और पांच आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।।