जौनपुर- दो युवकों पर चाकूओं से हुआ हमला, एक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत एक गंभीर

उपद्रवियों ने एक एम्बुलेंस को आग के हवाले करने की खबर व एसओ गौराबादशाहपुर के वाहन सहित कुछ आम वाहनो में भी की गई तोड़फोड़ करने की सूचना है।
 
Jaunpur Live News

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

जौनपुर, 06 मई:- खबर यूपी के जनपद जौनपुर से है जहाँ अखाड़े में पहलवानी करने वाले दो युवकों को दबंगों ने चाकूओं से गोदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर वही दूसरे घायल युवक की गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सक द्वारा ट्रामा सेन्टर वाराणसी रेफर कर दिया गया।

भीड़ ने एम्बुलेंस में लगाई आग- युवकों की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीण व कुछ भीड़ में उपद्रवियों ने एक एम्बुलेंस को आग के हवाले करने की खबर व एसओ गौराबादशाहपुर के वाहन सहित कुछ आम वाहनो में भी की गई तोड़फोड़ करने की सूचना है। युवक की मौत के बाद उग्र ग्रामीणों ने पचहटियां निकट प्रसाद इंजीनियरिंग स्कूल के तिराहे पर चक्का जाम कर पुलिस पर पथराव भी किया है। घटना थाना गौराबादशाहपुर अंतर्गत धर्मापुर गांव की बताई जा रही हैं।

जाल में फंसा तेंदुआ: मौत

बुलन्दशहर, 06 मई:- यूपी के जनपद बुलंदशहर में जंगली जानवरों से बचाव के लिए ईंख के खेत में लगाये गए कटीले जाल में तेंदुआ फंस गया, मगर राहत बचाव कार्य में देरी होने के कारण तेंदुए की मौत हो गई, वन विभाग की टीम द्वारा तेंदुए के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ईंख के खेत के किनारे जाल में फंसे तेंदुए की यह तस्वीर बुलन्दशहर के अरनिया रेंज के देवराला गाव की है, जहां किसानों ने जंगली जानवरों से बचने के लिए खेतों की मेढ़ पर जाल लगा रखे हैं ताकि फसलों को जंगली जानवरों के प्रकोप से बचाया जा सके। 

लेकिन आज दोपहर एक ईंख के खेत की मेढ़ पर लगे जाल में तेंदुआ फंस गया, तेंदुए ने जाल से निकलने की भरसक कोशिश की मगर तेंदुआ जाल से निकलने में नाकामयाब रहा और उसकी जाल में ही मौत हो गई, बताया गया कि घटना के फौरन बाद स्थानीय लोगों ने वन विभाग को सूचित किया और ज़िले के वन अफसर मौके पर भी पहुंचे लेकिन तकनीकी टीम के अभाव में तेंदुए को जाल से नहीं निकाला जा सका, जिसके चलते तेंदुए की मौत हो गई, हालांकि बाद में मेरठ से वन विभाग की तकनीकी टीम को मौके पर बुलाया गया, लेकिन फिर भी तेंदुए की जान नहीं बचाई जा सकी,  डीएफओ के मुताबिक तेंदुए के गले में कटीला तार फंसने की वजह से उसकी मौत हुई है।।