भाजपा कार्यालय के नीचे एक होटल में चल रहा था देहव्यापार का धंधा, आधा दर्जन युवतियां हिरासत में

होटल में चल रहे देहव्यापार का जिला प्रशसन और पुलिस टीम ने पर्दाफास किया है। मौके से कई युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। दिनदहाड़े हुई इस कार्रवाई से अपने होटलों अनैतिक कार्य कराने वाले होटल मालिको में हड़कम्प मच गया है।
 
सेक्स रैकेट

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

जौनपुर, 26 मई:- नगर के अतिव्यस्तम इलाके में ओलन्दगंज मार्किट के बीच स्थित भाजपा नगर कार्यालय के नीचे एक होटल में चल रहे देहव्यापार का जिला प्रशासन और पुलिस टीम ने पर्दाफास किया है। मौके से कई युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। दिनदहाड़े हुई इस कार्रवाई से अपने होटलों अनैतिक कार्य कराने वाले होटल मालिको में हड़कम्प मच गया है।

सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में नगर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा था, इसी बीच नागरिकों ने सिटी मजिस्ट्रेट से शिकायत किया कि गौतमबुद्ध होटल में अनैतिक देहव्यापार का धंधा चल रहा है, हम बताते चले कि इस भवन के प्रथम तल पर होटल चलता है उसके ऊपर बीजेपी का नगर कार्यालय है।

शिकायत मिलते ही सिटी मजिस्ट्रेट अपनी टीम के साथ होटल में पहुंचकर छापेमारी की तो तीन युवतियां एक कमरे में बैठी मिली व तीन अलग अलग कमरों में आपत्ति जनक हालात में युवक युवतियां मिली। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि बरामद हुई युवतियों के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है इसमें एक की उम्र कम लग रही है उसका मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा।