प्रोफेसर ने छात्रा का भविष्य बनाने के लिए छात्रा से ही कर डाली उसकी इज्जत की मांग, अश्लीलता का वीडियो वायरल

प्राचीन इतिहास विभाग के प्रोफेसर प्रदीप सिंह ने छात्रा को अपने केबिन में बुलाकर अश्लील बातें करते हैं, और उसके साथ सेक्स करने और किस करने का दबाव बनाते है। छात्रा ने प्रोफेसर की करतूतो को कैमरे में रिकार्ड कर लिया जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया।
 
Jaunpur TD Collage
प्रोफेसर ने कहा किसी को कुछ नही चलेगा पता, इसके एवज में तुमको बीएड और टीईटी करवा दूंगा.....

जौनपुर, 26 मई:- गुरु और शिष्य का रिश्ता बहुत ही पावन रिश्ता माना गया है लेकिन कुछ कामांध में अंधे गुरु इस तरह भी है कि वह कामवासना में अंधे होकर इस रिश्ते को शर्मसार कर देते है। एक यैसा ही मामला यूपी में पूर्वांचल विश्वविद्यालय से आया है, जहाँ हैरान और शर्मसार कर देने वाले एक मामले में गुरु और शिष्य के रिश्ते रिश्ते को कलंकित करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में पूर्वांचल विश्वविद्यालय से जुड़े जौनपुर के टीडी कॉलेज का एक एचओडी जो कि स्नातक की छात्रा से किस मांग रहा है, और उसे अपने साथ सेक्स करने का ऑफर दे रहा है। छात्रा को बता रहा है कि सेक्स करने के बाद उसे कोई दिक्कत नहीं होगी, इस दौरान छात्रा उसके ऑफर को ठुकराती रहती है और उसकी करतूतों का वीडियो भी बनाती रहती है। कालेज के प्राचार्य के अनुसार वीडियो उनके पास भी आया है, उनके द्वारा मामले की जानकारी की जा रही है अभी तक छात्रा या अन्य किसी से कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि उन्होंने आरोपी प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा है। वही जौनपुर पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए लाइन बाजार थाने को जांचकर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।


पूरा मामला- पूरा मामला जौनपुर में स्थित पूर्वांचल विश्वविद्यालय का है, जिसको पूर्वी यूपी का प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी माना जाता है। इससे जुड़े टीडी कॉलेज में स्नातकोत्तर की पढ़ाई होती है, इस कॉलेज में जौनपुर ही नही आसपास के सुल्तानपुर, आजमगढ़, मऊ, भदोही तक के छात्र-छात्राएं पढ़ने के लिए आते हैं। इसी कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा से यहां के प्राचीन इतिहास विभाग के प्रोफेसर प्रदीप सिंह ने छात्रा को अपने केबिन में बुलाकर अश्लील बातें करते हैं, और उसके साथ सेक्स करने और किस करने का दबाव बनाते है। छात्रा ने प्रोफेसर की करतूतो को कैमरे में रिकार्ड कर लिया जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया।

बाजार में बहुत सी दवाएं है, किसी को कुछ नही पता चलेगा- बताया जाता है प्रोफेसर की नियत को भाप का छात्रा ने उसका वीडियो बनाने का फैसला कर लिया था। छात्रा को जब प्रोफेसर ने कालेज में स्थित अपने कक्ष में बुला तो उसने वीडियो बनाना शुरू कर दिया, प्रोफेसर छात्रा को सेक्स ऑफर देते हुए बताने लगा की अब बहुत सी दवाइयां आती हैं, कुछ भी दिक्कत नहीं होगा और फिर उसने छात्रा से किस भी माँगी। वीडियो में प्रोफेसर छात्रों को सेक्स एवज में B.Ed करने और टीईटी भी कराने का ऑफर देता है। यह भी कहता है एक बार में क्या हो जाएगा कुछ नहीं होगा, इस दौरान प्रोफ़ेसर छात्रा से पूछता है कि आज तक तुम्हें किसी ने टच तो नही किया है न, छात्रा के न कहने पर आगे कहता है कि किसी को टच भी करने मत देना। किसी से रिलेशन मत रखना जो भी करना मेरे साथ करना जो चाहोगी मिलेगा।