लड़की को फोन कर डांस के लिए बुलाया,रात में कर दिया बड़ा कांड,सुबह हो गया बवाल

 
Jhansi video viral

यूपी के झांसी के जीवनशाह चौराहे का पुलिस कस्टडी में एक युवती का बबाल देखने को मिला,जहां एक युवती एक व्यक्ति के मुंह पर ताबड़तोड़ थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ रही थी। यह देखकर लोगो ने  अपने कैमरे में इस घटना को कैद कर लिया। युवती चीख कर बता रही थी कि वह एक डांसर है जो प्रोग्राम में डांस करके अपना पेट पालती हैं, युवती का आरोप था कि उक्त युवक द्वारा युवती को डांस के लिए बुलाया गया और उसे रातभर मारा गया साथ बदसलूकी की गई।युवती के साथ एक महिला भी वहां पहुंची थी जो उक्त व्यक्ति को सरेराह मारे जा रही थी।

 बताया जा रहा है कि वह की पिटाई करने वाली युवती डांसर है और वह रात में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम करती है। आप है कि बीती रात एक युवक उसे फोन करके कार्यक्रम के बाबत अपने घर बुलाया। जब वह पहुंची तो उसके साथ मारपीट की गई और अभद्रता की गई। जिसकी शिकायत पिता ने पुलिस की मौके पर पहुंची पुलिस ने यूवक को हिरासत में ले लिया । युवक को थाने ले जा रही पुलिस के सामने सरे आम लड़की ने युवक को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया जिसके बाद साथ रहने वाली एक महिला ने भी चप्पल उतार लिया और युवक को जमकर पीटना शुरू कर दिया हालांकि पुलिस वाले युवक को बार-बार बढ़ाने का प्रयास करते रहे इस दौरान राजिरों ने घटना का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है की जांच की जा रही है कि आखिर या लड़की कौन है और फोन पर जब इसे बुलाया गया तो वहां अकेले लड़के के कमरे पर कैसे गई थी। कई अंकल से मामले की जांच की जा रही है और तथ्यों के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।