हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गए सिपाही की गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कम्प

विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के धरनीधीरपुर नगरिया गांव में हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने गए कांस्टेबल सचिन राठी की हत्या से हड़कंप
 
सिपाही सचिन राठी की हत्या

यूपी के कन्नौज में बेख़ौफ़ बदमाशों ने किया कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या। इलाके में हड़कम्प।मिली जानकारी के अनुसार  मुजफ्फरनगर जनपद के बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गांव शहडब्बर निवासी यूपी पुलिस में तैनात कास्टेबल सचिन राठी को बदमाशो ने गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद   परिवार में मचा कोहराम मचा है।  कन्नौज पुलिस लाइन में जवान को  सलामी देने के बाद शव को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा और  मुजफ्फरनगर  अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बताया जा रहा है की हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर बदमाशो के हमले में घायल सिपाही की कानपुर में  इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। दरअसल, कन्नौज पुलिस की टीम विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के धरनीधीरपुर नगरिया गांव में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तारी के लिए पहुंची थी। इसी दौरान पुलिस टीम पर हिस्ट्रीशीटर ने फायरिंग कर दी। उसके इस हमले में विशुनगढ़ थाने का सिपाही सचिन राठी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है। इस घटना के करीब तीन घंटे बाद पुलिस से मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर और उसका बेटा भी घायल हो गया। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर की पूर्व प्रधान पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। मौके पर पुलिस की टीम की तैनाती की गई है।