फिल्मी स्टाइल में कार से गांव में घुसे दबंग और दिन दहाड़े युवती को लेकर हुए फरार

दबंग युवक की पत्नी को जबरन अपने साथ ले जाना चाह रहे थे जिसका युवक ने विरोध किया था। आपको बता दे नादेमऊ चौकी क्षेत्र के रौसेन गांव निवासी अर्जुन पुत्र रामपाल कठेरिया दिल्ली के जनकपुरी ईस्ट एच 2, 18 में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। तभी पड़ोस में ब्यूटी पार्लर की दुकान पर काम कर रही मैनपुरी के देवी रोड खिड़कियां मोहल्ला निवासी सोनम पुत्री राजेंद्र सिंह से दोस्ती हो गई, और नजदीकियां बढ़ गई इसी दौरान 2 वर्ष पूर्व मंदिर में हरियाणा के मानेसर में एक मंदिर में दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया।
 
Crime news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

कन्नौज, 13 अगस्त:- यूपी के कन्नौज जिले सौरिख क्षेत्र में दबंगो में फिल्मी स्टाइल में कार से गांव में एंट्री मारी। गांव आते ही दबंग गदर मचाने लगे, गांव वाले कुछ समझ पाते हथियारों से लैस दबंग गांव के ही एक घर मे घुसे वहां पर दबंगो ने एक युवक को जमकर पीटा। दबंगो ने युवक पर धारदार हथियार से भी वार किया, मरणासन्न समझ कर दबंग गांव से दिन दहाड़े युवती को लेकर फरार हो गए। दबंग युवक की पत्नी को जबरन अपने साथ ले जाना चाह रहे थे जिसका युवक ने विरोध किया था।

क्या था पूरा मामला- पूरा मामला नादेमऊ चौकी क्षेत्र के रौसेन गांव निवासी अर्जुन पुत्र रामपाल कठेरिया दिल्ली के जनकपुरी ईस्ट एच 2, 18 में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। तभी पड़ोस में ब्यूटी पार्लर की दुकान पर काम कर रही मैनपुरी के देवी रोड खिड़कियां मोहल्ला निवासी सोनम पुत्री राजेंद्र सिंह से दोस्ती हो गई, और नजदीकियां बढ़ गई इसी दौरान 2 वर्ष पूर्व मंदिर में हरियाणा के मानेसर में एक मंदिर में दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। दोनों युवती के परिजनों से छुपकर इधर-उधर रहने लगे। 2 माह पूर्व युवक गर्भवती पत्नी को गांव लेकर आया था, ऑपरेशन के दौरान मृत बच्चा पैदा हुआ था। वही बुधवार को युवती के भाई समेत करीब एक दर्जन लोग दो कारों से गांव लाठी-डंडे चाकू एवं कुल्हाड़ी लेकर आ धमके और घर में घुसकर अर्जुन पर हमला बोलकर मरणासन्न की हालत में छोड़कर जबरन पत्नी को उठा ले गए, और युवक का मोबाइल भी साथ ले गए बचाने पहुंची मां चंपा देवी को मारपीट कर घायल कर दिया होश में आने पर गंभीर हालत में जैसे तैसे युवक ने थाने पहुंचकर घटना से अवगत कराया। पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पीड़ित ने बताया- पीड़ित युवक ने बताया कि मेरी पत्नी के भाई और उनके साथी गुंडो की तरह गांव में घुसे और मेरे पत्नी की उठा ले गए जब मैंने उसका विरोध किया तो उन लोगो ने मुझको बहुत पीटा। मेरे और मेरी पत्नी का दोष सिर्फ इतना था कि हम दोनों 2 साल पहले प्रेम विवाह कर लिया था। शादी के हम लोग बाहर ही रह रहे थे, फिर मेरी पत्नी गर्भवती हुई और उसकी हालत बिगड़ी जिसके मैं उसको अपने घर गांव के घर ले आया। फिर न जाने कैसे मेरी पत्नी के भाई को इसकी सूचना लग गयी और वो गांव आकर मार पीट करने लगा और जबरन मेरी पत्नी को उठा ले गया। अब मुझे डर है कि मेरी पत्नी के साथ कोई बड़ी अनहोनी न हो जाये।