संदिग्ध परिस्थितियों में 6 साल की मासूम का खेत मे मिला शव, तंत्र-मंत्र या रेप की जताई जा रही आशंका

मासूम का शव मिलने के बाद से ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कुछ कह रहे हैं की ऐसा करने वालों को फांसी की सजा होनी चाहिए, तो कुछ इसको होली के त्योहार के मद्देनजर टोना टोटका बता रहे हैं। कोई कह रहा है, कि अपना काम सिद्ध करने के लिए किसी ने मासूम की बलि दे डाली होगी।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 01 मार्च:- कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र में मंगलवार को अनुसूचित जाति की छह वर्षीय लड़की का शव एक सुनसान खेत से बरामद हुआ, ग्रामीणों ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि हत्या से पहले लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया होगा, अपर पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अंकिता शर्मा ने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चंद्रभान, उसकी पत्नी सुधा और भाई सुल्तान सहित तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। अंकिता शर्मा ने यह भी बताया कि लड़की 25 फरवरी को यह कहकर घर से निकली थी कि वह उसी गांव में अपने चाचा के घर जा रही है और लापता हो गई थी।

घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर खेत मे मिला शव- उन्होंने बताया कि काफी खोजबीन करने के बाद पीड़ित परिवार ने उसी दिन देर रात सजेती पुलिस थाने में चंद्रभान, उसकी पत्नी सुधा, भाई सुल्तान और पिता राम प्रकाश समेत चार लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया। डीसीपी ने कहा कि लड़की का शव मंगलवार शाम को उसके घर से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर एक सुनसान खेत में मिला। अपर पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) ने बताया कि हमने मौत के सही कारण का पता लगाने के अलावा पोस्टमार्टम में बलात्कार के पहलू से भी जांच करने का फैसला किया है। हम बच्ची को मारने से पहले उससे बलात्कार किए जाने की आशंका से इनकार नहीं कर सकते लेकिन अभी किसी निष्कर्ष पर पहुंचना जल्दबाजी होगी। वही मासूम का शव मिलने के बाद से ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कुछ कह रहे हैं की ऐसा करने वालों को फांसी की सजा होनी चाहिए, तो कुछ इसको होली के त्योहार के मद्देनजर टोना टोटका बता रहे हैं। कोई कह रहा है, कि अपना काम सिद्ध करने के लिए किसी ने मासूम की बलि दे डाली होगी।