जेल से छूटने के बाद एक शख्स ने स्कूल में जाकर छात्रा को दी तेजाब फेकने और सर तन से जुदा की धमकी

आरोपी ने पहले भी लड़की के साथ उसने कई बार छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था, इसको देखते परिजनों ने पहले भी थाने में शिकायत की थी और वह जेल जा चुका था। बावजूद इसके वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था, वह जेल से जमानत पर छूटा तो उसे पता चला कि लड़की स्कूल गई है। इसके बाद उसने सिर तन से जुदा करने की धमकी दे डाली।
 
न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर, 10 जनवरी:- यूपी के जनपद कानपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जेल से छूटने के बाद एक शख्स ने स्कूल में जाकर एक छात्रा को सिर तन से जुदा करने और तेजाब फेंकने की धमकी दी। इस दौरान आरोपी ने छात्रा का दुपट्टा भी फाड़ दिया, घटना की शिकायत छात्रा ने अपने परिजनों से की। इसके बाद परिजनों ने युवक के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है, बताया जा रहा है कि आरोपी छात्रा को निकाह के लिए दबाव बना रहा था। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने छात्रा के साथ बीते दो जनवरी को घटना को अंजाम दिया था, इसके बाद परिजन चुप रहे पर किसी अनहोनी को देखते हुए उन्होंने बीते छह जनवरी को केस दर्ज कराया था। केस दर्ज कराने के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार छापे मार रही थी। इसके बाद पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल में भेज दिया।

पहले भी दे चुका है घटना को अंजाम- बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले भी लड़की के साथ उसने कई बार छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था, इसको देखते परिजनों ने पहले भी थाने में शिकायत की थी और वह जेल जा चुका था। बावजूद इसके वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था, वह जेल से जमानत पर छूटा तो उसे पता चला कि लड़की स्कूल गई है। इसके बाद उसने सिर तन से जुदा करने की धमकी दे डाली। वहीं, इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी का नाम अनस है, उसने लड़की को धमकाया है। उस पर पहले भी छेड़खानी के मामले दर्ज हैं, उसको गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया गया है। उसपर गुंडा एक्त के तहत कार्रवाई की जाएगी। वहीं, पीड़िता के पिता के मुताबिक, अनस तीन साल से उसकी बेटी का लगातार पीछा कर रहा है, साल 2020 में भी वह उसकी बेटी को जबरदस्ती उठा ले गया था। उसकी दहशत की वजह से उसकी बेटी घर से बाहर नहीं निकल पा रही है, बेटी को बचाने के लिए उसने अपना घर बेच दिया और मोहल्ले से चले गए, बावजूद इसके आरोपी धमकी देता रहा।