गंगा स्नान करने जा रहे स्नानार्थियों से भरी ट्रेक्टर ट्राली पलटी,15 लोगो की मौत

कासगंज में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा,मृतकों में महिलाएं भी शामिल। सीएम ने लिया मामले का संज्ञान
 
Kasganj hadsa

यूपी के कासगंज में दिल दहला वाली घटना से कोहराम मचा हुआ है। अज्ञात वाहन को बचाने के चलते गंगा स्नान करने जा रही  ट्रैक्टर ट्राली पलट कर तालाब में गिर गया जिसमें सवार करीब 30 लोगो मे से 15 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में 7 बच्चे 8 महिलाओं  भी शमिल है।, कई गंभीर रूप से घायल तो वही 4 बच्चों को गंभीर हालात में रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है की जैथरा थाना के छोटे कसा गांव के रहने वाले  स्नानार्थी ट्रैक्टर में सवार होकर पूर्णमासी के अवसर पर कासगंज की पटियाली के कादरगंज गंगा घाट पर जा रहे थे ,जैसे ही वह 
थाना दरियावगंज पटियाली मार्ग पर ग्राम गढ़ई के निकट पहुंचे सामने से आ रहे गाड़ी को बचाने का चक्कर मे पलटकर तालाब में गिर गई है जिसमे 15 लोगो की मौत हो गई है।

सीएम योगी ने कासगंज में हुए सड़क हादसे का लिया संज्ञान

सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की व्यक्त किया है।सीएम योगी ने हादसे में मृतकों के परिजनों को 2 - 2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50 हज़ार रुपये सहायता राश‍ि देने के दिए  निर्देश दिए है ।सभी घायलों का समुचित निशुल्क उपचार कराने के भी निर्देश दिए गए है। मौके पर डीएम ,एसपी समेत प्रशासनिक अधिकारी डटे है।