पत्नी से नाराज़ होकर कलयुगी पिता ने अपने चार बच्चों को नहर में फेंका, तीन को बचाया एक लापता

अपने बच्चों को नहर के पुल पर किसी बहाने से सभी को बैठाकर धक्का दे दिया, अपने ही मामूस बच्चों पर पिता का कलेजा नहीं पसीजा। इस घटना को जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गये। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस और प्रशासन को सूचना दी। पुलिस और स्थानीय गोताखोरों ने जिस तरह बचाव अभियान शुरू किया, उसकी सभी ने तारीफ की।
 
कासगंज
रिपोर्ट- विवेक राय संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

कासगंज, 24 जनवरी:- यूपी के कासगंज में कलयुगी पिता अपने चार बच्चों को नहर में फेंक कर फरार हो गया, आसपास से गुजर रहे लोगों ने जब यह घटना देखी तो घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। वहीं फिलहाल तीन बच्चों को सकुशल निकाल लिया गया है, वहीं एक 7 साल की बच्ची अभी भी लापता है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। पूरा मामला कासगंज जिले के सहावर थाना क्षेत्र के खितौली नहर पुल का है। जहां थाना अमांपुर के ग्राम शेखपुर के रहने वाले पुष्पेंद्र का पत्नी से कुछ अनबन हुई थी, बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच विवाद में पत्नी मायके चली गयी। बस इसी बात से नाराज पति पुष्पेंद्र ने अपने चार बच्चों को गांव सहावर के निकट खतौली नहर में फेंक दिया। काफी देर तक चले राहत कार्य के बाद 3 बच्चों को सही सलामत निकाल लिया गया है। वहीं एक 7 साल की बच्ची अभी भी लापता है, जिसकी तलाश में गोताखोर जुटे हुए हैं।

कलयुगी पिता ने अपने गांव शेखपुर से ऑटो में बैठाकर सहावर खतौली नहर के पुल पर लाया और नहर के पुल पर किसी बहाने से सभी को बैठाकर धक्का दे दिया, अपने ही मामूस बच्चों पर पिता का कलेजा नहीं पसीजा। इस घटना को जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गये। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस और प्रशासन को सूचना दी। पुलिस और स्थानीय गोताखोरों ने जिस तरह बचाव अभियान शुरू किया, उसकी सभी ने तारीफ की। हालांकि एक बच्ची की तलाश अब भी जारी है। पुलिस बच्चों के पिता पुष्पेंद्र को हिरासत में ले लिया है, और पूछताछ कर रही है।