गृह क्लेश के चलते- अध्यापक ने बेटी को गोली मारकर खुद को भी मारी गोली

गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसी ने पुलिस को दी घटना की जानकारी, मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्री को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में कराया भर्ती, जहां डॉक्टर ने दोनों को किया मृत घोषित।
 
Kasganj
रिपोर्ट- विवेक रॉय संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

कासगंज, 25 मार्च:- गृह क्लेश के चलते, सरकारी अध्यापक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से बेटी को मारी गोली, बेटी को गोली मारने के बाद खुद को भी मारी गोली। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसी ने पुलिस को दी घटना की जानकारी, मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्री को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में कराया भर्ती, जहां डॉक्टर ने दोनों को किया मृत घोषित, पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस, कासगंज कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी की घटना बताई जा रही है।

पूरा मामला- बता दें कि मामला कासगंज कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी का है। बताया जाता है कि कॉलोनी के रहने वाले सरकारी अध्यापक नरेंद्र सिंह यादव ने आज दोपहर ग्रह कलेश के चलते अपनी लाइसेंसी राइफल से 26 वर्षीय पुत्री जूही को गोली मार दी, साथ ही खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली, मौके पर पहुंची पुलिस व परिजनों ने आनन-फानन में घायल पिता-पुत्र को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को घोषित कर दिया, वहीं पुलिस ने पिता-पुत्र के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अग्रिम कार्रवाई की तैयारी में जुट गई है।

पिता-पुत्री हैं सरकारी टीचर- अपनी बेटी को गोली मारकर हत्या करने वाले नरेंद्र सिंह यादव सोरों कोतवाली क्षेत्र के कस्बा नगरिया स्थित शेरवानी इंटर कॉलेज में भौतिक विज्ञान के प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं, साथ ही उनकी पुत्री जूही प्राथमिक विद्यालय मिर्जापुर में सरकारी टीचर के पद पर तैनात है।