कौशांबी: तांत्रिक ने इलाज के नाम पर किया किशोरी से रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

तांत्रिक ने भूत-प्रेत का साया दूर करने के नाम पर एक नाबालिग लड़की के साथ झाड़फूंक के बहाने उसके साथ घिनौनी वारदात का अंजाम दिया
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

कौशांबी 1 जनवरी। कौशाम्बी  जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक तांत्रिक ने भूत-प्रेत का साया दूर करने के नाम पर एक नाबालिग लड़की के साथ झाड़फूंक के बहाने उसके साथ घिनौनी वारदात का अंजाम दिया।जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।बताया जा रहा है नाबालिक लड़की कई सालों से बीमार थी। ईसी का फायदा उठाकर किशोरी ले जाकर उसके साथ रेप किया। पीड़ित के पिता के तहरीर पर पुलिस आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. वहीं पीड़ित नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के भेज कर कार्रवाई में जुट गई है।

पिपरी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसकी छोटी बेटी 14 वार्षिक को 3 साल से मिर्गी की बीमारी है. इसके लिए वह प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहा था लेकिन कोई सेहत में सुधार नही हो रहा था. 21 दिसंबर को वह अपने बड़ी बेटी के घर गया हुआ था। घर पर उसकी पत्नी और छोटी बेटी थी। 24 दिसंबर को उसके दूर का रिश्तेदार अशोक कुमार उर्फ लाली तांत्रिक आया और उसने बताया कि तुम्हारी बेटी के ऊपर भूत प्रेत का साया है। तांत्रिक ने झाड़ फूंक कर बेटी की बीमारी दूर करने का दावा करते हुए घर से दूर सुनसान जगह पर ले कर चला गया। शाम को नाबालिक साथ दुष्कर्म किया।

जब बेटी रोती हुई आई और उसने अपनी मां से आपबीती सुनाई। बेटी ने बताया कि उसके साथ तांत्रिक बाबा ने रेप किया है।बेटी के साथ हुई घिनौनी वारदात को पत्नी ने पति को बताया। पहले तो पति पत्नी ने लोक लाज के डर से इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की थी, लेकिन शनिवार को पीड़िता के पिता ने पिपरी थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की।

लिखित शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है।आरोपी अशोक कुमार उर्फ लाली तांत्रिक एक डिग्री कॉलेज में वॉचमैन की नौकरी करता है। वह चौकीदारी के बाद घर पर ही तंत्र मंत्र करता है।